पाकिस्तान पर तंज सकते हुए बोले PM Modi, जो आतंक का सप्लायर था, वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है

By अंकित सिंह | Apr 19, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पाकिस्तान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो देश 'आतंक' निर्यात करता था, वह अब 'आटा' के लिए संघर्ष कर रहा है। पीएम मोदी ने यह टिप्पणी मध्य प्रदेश के दमोह में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए की। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि दुनिया में कई ऐसे देश हैं जिनकी हालत बेहद खराब हो गई है। कई लोग दिवालिया हो रहे हैं। यहां तक ​​कि हमारा एक पड़ोसी, जो आतंकवाद का आपूर्तिकर्ता था, अब आटा की आपूर्ति के लिए संघर्ष कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत, जो विदेशों से हथियार खरीदता था, अब दूसरे देशों को उच्च तकनीक वाले हथियार निर्यात कर रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: 'भाजपा की खिड़की खाली है, पहले दिन दी पहला शो फ़्लाप हो गया', PM Modi पर अखिलेश का पलटवार


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के लोगों को केंद्र में एक मजबूत और स्थिर सरकार के लिए वोट करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी सरकार "राष्ट्र प्रथम" के सिद्धांत के साथ काम करती है और कभी भी किसी भी तरफ से दबाव के आगे नहीं झुकती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राज्य अमेरिका सहित पश्चिम के दबाव के बावजूद रूस से तेल खरीदने के भारत के कदम का भी बचाव किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता को सस्ता तेल और किसानों को पर्याप्त खाद मिले, इसके लिए हमने देशहित में ये फैसला लिया है... हमने पिछले 10 साल में देखा है कि कैसे एक स्थिर सरकार लोगों के हित में काम करती है। 

 

इसे भी पढ़ें: Interview: अमेरिकी कंपनी ‘टेक माइक्रोसाफट’ के अंदेशों को इग्नोर न करें चुनाव आयोगः सुप्रिया श्रीनेत


मोदी ने कहा कि COVID-19 संकट के दौरान, दुनिया भर में अराजकता थी, लेकिन एक मजबूत भाजपा सरकार दुनिया भर से अपने नागरिकों को वापस ले आई। उन्होंने रूस, यूक्रेन, पश्चिम एशिया और मध्य पूर्व में संघर्षों का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो वैश्विक जरूरतों का जवाब दे सके। पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर भारत के रक्षा क्षेत्र को कमजोर करने का आरोप लगाया। उन्होंने फ्रांस निर्मित राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद में बाधाएं पैदा करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में होती तो तेजस आसमान में नहीं उड़ रहा होता। 

प्रमुख खबरें

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स

Bihar में 80 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं तेजस्वी, राहुल-प्रियंका की दिख रही दूरी