JNU में Girls Hostel के सामने लड़को के झुंड ने निकाली Seminude परेड, शिकायत दर्ज

By निधि अविनाश | Apr 02, 2021

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है जहां सोमवार 29 मार्च को होली त्योहार के दौरान गर्ल्स हॉस्टल के बाहर स्टूडेंट्स ने अर्ध नग्न अवस्था में परेड निकाली। इस मामले के खिलाफ कथित तौर पर शिकायत दर्ज कर दी गई है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, जेएनयू के छात्रों ने औपचारिक रूप से लैंगिक उत्पीड़न (GSCASH) के खिलाफ लिंग संवेदीकरण समिति से शिकायत की है।हालांकि, विश्वविद्यालय प्रशासन GSCASH के बजाय आंतरिक शिकायत समिति (ICC) को मान्यता देता है। बता दें कि छात्र संघ ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस बीच, प्रशासन की ओर से इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। 

वीडियो भी आया सामने!

बता दें कि गर्ल्स हॉस्टल के बाहर अर्धनग्न यानि की Seminude में परेड निकालने वाली एक वीडियो भी सामने आई है, लड़कियों का आरोप है कि लड़कों का झुंड आधे कपड़ों में परेड निकाल रहे थे और अश्लील इशारे भी कर रहे थे। वहीं यूनिवर्सिटी के वाइस प्रेसिडेंट साकेत मनु का कहना है कि, यह परेड शिप्रा से लेकर कोएना तक की गई और जब यह परेड हो रही थी तब किसी भी सिक्यॉरिटी ने ना उन्हें रोका न टोका जोकि काफी हैरान कर देने वाली बात है। साकेत के मुताबिक, इसका  कोई आइडिया नहीं है कि यह लड़के इसी यूनिवर्सिटी के है या नहीं। 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut