सूट से लेकर न्यूड होने तक का सफर, कैमरे के सामने कई बार ब्रा उतार चुकी हैं ये मिस इंडिया, अकेले में देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Feb 09, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता लंबे समय से स्क्रीन से गायब है। बड़े पर्दे से दूर ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर काफी धाक जमा रखी हैं। उनकी हर पोस्ट पर लाखों लाइक आते हैं। फैंस उनकी तस्वीरों के दीवाने हैं। गुप्ता ने 2007 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में प्रवेश किया, जहां उन्होंने तीसरा स्थान हासिल किया लेकिन उन्होंने उसी साल  मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता और भारी संख्या में लोकप्रियता हासिल की। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में एंट्री की। उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से अपने करियर की शुरूआत की। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में खूब बोल्ड सीन दिए और पॉपुलर हो गयी। इस फिल्म के बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस  अवॉर्ड के लिए नामाकंन भी मिला। उन्हें आखिरी बार 2017 में फिल्म बादशाहो में देखा गया था।

बादशाहो के बाद से ही ईशा गुप्ता भले ही बड़े पर्दे से दूर है लेकिन वह अपने फैंस से बिलकुल भी दूर नहीं हैं। उन्होंने अपनी बोल्डनेस का जादू सोशल मीडिया पर भी चलाया हुआ हैं। सूट-सलवार में रहने वाली ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में एंट्री के बाद होटनेस का कहर ही बरपा दिया। ईशा गुप्ता बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस थी जिन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह विवादों में भी आ गयी थी। ईशा गुप्ता ने अपनी न्यूड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया था। विवाद के बावजूद उनपर इसका कोई असर नहीं हुआ वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहीं। हाल ही में उन्होंने एक और न्यूड तस्वीर शेयर की हैं जिसमें आप उन्हें बिस्तर पर सिने के बल लेटे हुए देख सकते हैं। तस्वीर में आप देखेंगे की ईशा गुप्ता से एक कपड़ा भी नहीं पहना हुआ हैं।

ईशा गुप्ता को राजनीतिक नाटक चक्रव्यूह (2012) में उनके चित्रण के लिए प्रशंसा मिली, लेकिन कॉमेडी फिल्म हमशकल्स (2014) में उनके प्रदर्शन को नकारात्मक समीक्षा मिली। उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रिलीज़ हॉरर थ्रिलर राज़ 3 डी (2013), क्राइम ड्रामा रुस्तम (2016) और बादशाहो (2017) के साथ आई। 

प्रमुख खबरें

Nothing Phone का नया एडिशन हुआ लॉन्च, Flipkart पर इस दिन मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

तारीख हो गई तय, एक मंच पर दिखेंगे दो पुराने दिग्गज शिवसैनिक, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग सीट पर ठाकरे लाएंगे राज

आरक्षण, संविधान और जाति के नाम पर लोगों को बाँट रही कांग्रेस: Anurag Thakur

आज दिल्ली के इतिहास का काला दिन, मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति को लेकर Delhi High Court की टिप्पणी AAP सरकार के लिए शर्मनाक: Virendraa Sachdeva