कोरोना से जंग, JSPLने छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री राहत कोष में दो करोड़ का अनुदान दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 30, 2020

नयी दिल्ली। जिंदल स्टील एण्ड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) ने मंगलवार को कहा कि उसने राज्य में कोविड- 19 महामारी के प्रसार को रोकने में मदद के लिये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में दो करोड़ रुपये दिये हैं। कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुये कहा गया है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायगढ़ में फोर्टिस ओ पी जिंदल हास्पिटल के दूसरे चरण का शिलान्यास भी किया है। कंपनी ने कहा है कि उसकी धर्मार्थ कार्य संस्था जेएसपीएल फांउडेशन अस्पताल के फेस दो का निर्माण 25 करोड़ रुपये की लागत से करेगी।

इसे भी पढ़ें: G-20 देशों ने अक्टूबर 2019 के मध्य से मई 2020 के मध्य तक 154 नये व्यापार और व्यापार संबंधित उपाय किये

 परियोजना के दो साल में पूरा होने का अनुमान है। इसके साथ ही अस्पताल की कुल क्षमता 155 बिस्तरों की हो जायेगी। वक्तव्य में कहा गया है कि अस्पताल में कोविड- 19 के तहत पृथक रखने की सुविधा होगी। यह सुविधा आईसीएमआर के दिशानिर्देशों के अनुरूप होगी।इसके साथ ही अन्य गंभीर बिमारियों के इलाज की भी सुविधा यहां होगी। कंपनी ने इससे पहले 25 करोड़ रुपये का पीएम केयर्स फंड में भी योगदान किया है।

प्रमुख खबरें

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी