Khelo India में Kailash Kher ने खोया अपना आपा, गुस्से में किसको कहा-पहले तमीज सीखो, होशियारी झाड़ रहे हो...

By रेनू तिवारी | May 26, 2023

लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने पहुंचे गायक कैलाश खेर गुरुवार को समारोह के दौरान आपा खो बैठे। खेलो इंडिया समारोह में कुप्रबंधन से नाराज गायक ने गुस्से में कहा कि उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया गया। वह गुस्से में बोलते नजर आये। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गायक ने कहा, "ज्यादा कमांड दिखायी जा रही है। मैं योगी आदित्यनाथ का पसंदीदा हूं। कमांडो गिरी वह दिखाओ जहां दिखायी जाए। वीडियो में, उन्हें शिकायत करते सुना गया कि उन्हें एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार कराया गया और गायक ने आयोजकों पर कुप्रबंधन और खराब व्यवहार का भी आरोप लगाया।

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने आबू धाबी में टाइगर 3 की शूटिंग का शेयर किया एक्सपीरियंस, फिल्म में Shah Rukh Khan की होगी धांसू एंट्री


'एक घंटे इंतजार कराया गया'

वायरल वीडियो में से एक में कैलाश खेर जाहिर तौर पर नाराज दिख रहे थे। एक हाथ में माइक पकड़े हुए उन्हें जोर से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "तमीज सीखो (कुछ शिष्टाचार सीखो)। मुझे एक घंटे तक इंतजार कराया गया। यह किस तरह का खेलो इंडिया है ? क्या ऐसा होता है? इस तरह से काम नहीं किया जाता है। एक अन्य वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना गया कि देरी और कुप्रबंधन के बावजूद उन्होंने दर्शकों और देश के लिए प्रदर्शन किया।

 

इसे भी पढ़ें: मोबाइल नंबर लीक होने पर अदा शर्मा ने दिया रिएक्शन, कहा- ये हरकत द केरल स्टोरी के सीन की याद दिलाती है


हंगामा करने वालों को कड़ा संदेश देते हुए कैलाश खेर ने कहा, 'महाराज योगी जी भी हमे पसंद करते है। मैं उनको पसंद करता हूं। हम हर भारतीय के पैर छूना चाहते हैं लेकिन पहले चीजों को व्यवस्थित करना चाहिए। इस पर ध्यान देना चाहिए। ऐसा मत करो। हालांकि, थोड़ी देर बाद, गायक अपने सामान्य स्व में लौट आये और कहा, "मैं हांफ रहा था। हमारी सांसें भारी थीं, लेकिन फिर भी, हम गा रहे थे और नाच रहे थे।"

उद्घाटन समारोह के अंत में कैलाश खेर ने अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया। स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ियों ने उनके गानों पर डांस किया। उन्होंने 'बबम बम बम', 'मंगल मंगल' और 'गौरा' के अपने सुपरहिट गाने गाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किया गया खेलो इंडिया समारोह गुरुवार को शुरू हुआ और इसका समापन 3 जून को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) वाराणसी में होगा।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana