काजल अग्रवाल ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीर, फूलों के गहने से सजी दुल्हन

By रेनू तिवारी | Oct 30, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। काजल की शादी के फंक्शन लगातार हो रहे हैं जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उनके परिवार ने गुरुवार को प्री-वेडिंग हल्दी समारोह की मेजबानी की। हल्दी समारोह की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कालज ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी बांटी।

इसे भी पढ़ें: 30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल की शादी, देखें मेंहदी, हल्दी और संगीत के वीडियो 

इससे पहले, काजल के हल्दी समारोह के अंदर की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। फूलों के गहनों से सजी पीली पोशाक में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थीं। काजल ने हल्दी की रस्म के लिए पीले रंग की एक साधारण सी ड्रेस पहन रखी थी। 

काजल अग्रवाल ने इससे पहले अपने मेंहदी समारोह की एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें उन्हें हाथ में भरी हुई मेंहदी लगाए देखा जा सकता है। 

शादी के उत्सव के बारे में बात करते हुए, काजल की बहन निशा अग्रवाल ने हैदराबाद टाइम्स से कहा, "कोविद -19 महामारी के कारण, हम समारोह को काफी साधारण तरीके से कर रहे हैं। जगह पर प्रतिबंध होने के बावजूद, हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हम शादी का महौल  बनाएं। हम घर पर पारंपरिक हल्दी और मेहंदी समारोह की मेजबानी करेंगे। दोनों सेरेमनी एक ही दिन - 29 अक्टूबर को शादी से एक दिन पहले होगी। काजल के लिए हम सभी बेहद रोमांचित हैं और हम उसके लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि वह अपनी नई यात्रा शुरू कर रही है। ” 

प्रमुख खबरें

सत्ता में फिर से आने पर भाजपा संविधान बदल देगी, मोदी हैं ‘महंगाई मैन’ : Priyanka Gandhi

चुनावी प्रचार में पहली बार उतरीं सुनीता केजरीवाल, पूर्वी दिल्ली में किया कैंपेन, जनता से की भावुक अपील

BJP Candidate List: पूनम महाजन का टिकट कटा, BJP ने मुंबई उत्तर मध्य सीट से 26/11 केस के वकील पर लगाया दांव

ED के समन की अनदेखी करने के मामले में ‘AAP’ विधायक अमानतुल्ला खान को जमानत मिली