भांजे के ED के सामने पेश होने पर कमलनाथ बोले, यह चीजें चुनाव के दौरान ही क्यों होती हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2019

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने भांजे रतुल पुरी का अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर धनशोधन मामले में बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि यह चीजें चुनाव के दौरान ही क्यों होती हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर कमलनाथ ने यहां मीडिया को बताया, ‘‘वह (पुरी) स्वतंत्र है और राजनीति से उसका कोई लेना-देना नहीं है। और न ही मेरा उनके बिजनेस में कोई लेना-देना है… जो भी है पूरी जांच हो जाये। स्वागत है। पर ये सब चुनाव के दौरान ही क्यों होता है।’’ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर धनशोधन मामले में बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए।

इसे भी पढ़ें: देश के बहादुर जवानों की बदौलत हम सुरक्षित: राजनाथ सिंह

ऐसा माना जा रहा है कि पुरी का बयान धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जाएगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को दिल्ली की एक अदालत को जानकारी दी थी कि उसने अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर धनशोधन मामले में पुरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुरी हिंदुस्तान पॉवर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष हैं। पुरी की मां नीता कमलनाथ की बहन हैं।

 

प्रमुख खबरें

Gurugram : पुलिस ने किया फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

Kanpur में कानपुर-सागर राजमार्ग पर ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत, दो घायल

Chennai के अस्पताल में Pakistani युवती के हृदय का सफल प्रत्यारोपण किया गया

America में नेब्रास्का और आयोवा में तूफान से इमारतें ढहीं, कई लोग हुए घायल