Kamalnath के बेटे नकुलनाथ का दावा- भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ तो मेरी रैलियों में होती है

By अभिनय आकाश | Dec 20, 2022

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और संकटमोचक कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने दावा किया कि उनकी रैली अधिक लोकप्रिय थी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तुलना में बड़ी भीड़ देखी गई। कई भाजपा नेताओं द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में नकुल नाथ कहते नजर आ रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की कई जनसभाओं की तुलना में उनकी रैली में अधिक भीड़ थी।

इसे भी पढ़ें: MP: राजा पटेरिया की बढ़ीं मुश्किलें, मोदी की हत्या वाले बयान पर कांग्रेस ने जारी किया नोटिस, जमानत याचिका भी खारिज

मैं राहुल गांधी के साथ पूरे मध्य प्रदेश में गया। लेकिन मैं बैरसिया के लोगों को बताना चाहता हूं कि यहां भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे का वीडियो साझा करते हुए, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा, “जब कांग्रेस के नेता उन्हें (राहुल गांधी) नेता नहीं मानते हैं तो अन्य सहयोगी और भारत उन्हें कैसे गंभीरता से लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ ने दिया भाजपा, आरएसएस, विहिप को चुनौती, कहा राहुल गांधी से धर्म और अध्यात्म पर करें बहस

नकुल नाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ के पुत्र हैं और लोकसभा में छिंदवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। राहुल गांधी की आलोचनात्मक प्रतीत होने वाली उनकी टिप्पणी, वायनाड के सांसद के जाने के मुश्किल से दो हफ्ते बाद आई, हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से होकर गुजरी थी। गौरतलब है कि नकुल नाथ के पिता कमलनाथ पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री होने के अलावा दिग्गज संकटमोचक के रूप में भी ख्याति रखते हैं. कमलनाथ को अक्सर पार्टी की पूर्व प्रमुख सोनिया गांधी द्वारा संकटग्रस्त राज्य इकाइयों में संकट और दलाल शांति को हल करने के लिए तैनात किया गया था।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America