जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं Kangana Ranaut? फैशन डिजाइन को दिया दुल्हन का खूबसूरत लहंगा बनाने का ऑर्डर

By रेनू तिवारी | Mar 22, 2024

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अभी तक अविवाहित हैं। वर्षों से, लोग सोचते रहे हैं कि वह कब शादी के बंधन में बंधेगी। कुछ दिन पहले वह सांताक्रूज के एक सैलून के बाहर एक शख्स का हाथ थामे नजर आई थीं। मीडिया को आश्चर्य होने लगा कि क्या उन्हें अपने जीवन में कोई विशेष व्यक्ति मिला है। कुछ लोगों ने यह भी अनुमान लगाया था कि क्या वह उद्यमी निशांत पिट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। लेकिन वह शादीशुदा है। अब एक बार फिर से कंगना रनौत की शादी की अफवाहें जोरों पर हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Elvish Yadav Granted Bail | सांप के जहर मामले में 5 दिन जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को मिली जमानत


कंगना रनौत अपनी शादी का जोड़ा बनवा रही हैं

अब रेडिट पर एक रिपोर्ट आई है कि कंगना रनौत जाहिर तौर पर अपनी शादी का जोड़ा बनवा रही हैं। यह भारतीय फैशन बिरादरी के शीर्ष लेकिन कम महत्वपूर्ण डिजाइनरों में से एक है। ऐसा लगता है कि डिजाइनर ने एक स्पष्ट बातचीत में अनजाने में खबर लीक कर दी। नेटिज़न्स उत्सुक और उत्साहित हो गए हैं क्योंकि अभिनेत्री की फैशन पसंद शीर्ष पर है।

 

इसे भी पढ़ें: इस वजह से पूर्व पति Naga Chaitanya से दोस्ती नहीं रखना चाहतीं हैं Samantha Ruth Prabhu?


शादी पर बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत अक्सर कहती रही हैं कि उनकी शादी करने की योजना है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका अपना एक परिवार होगा। कंगना ने कहा है कि वह विवाह संस्था में विश्वास करती हैं। 2024 में, हम पहले ही रकुल प्रीत सिंह, कृति खरबंदा और मीरा चोपड़ा की शादी देख चुके हैं। अगर कंगना रनौत सच में इस गुपचुप तरीके से शादी कर लें तो सभी को आश्चर्य हो सकता है। पिछले दिनों अरबाज खान, दीया मिर्जा और नेहा धूपिया कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने अचानक शादी कर ली!


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fourth Phase Voting । 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग शुरू, कई प्रमुख उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का होगा फैसला

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका