The Kerala Story विवाद पर Kangana Ranaut का आया रिएक्शन, कहा- अगर आपको यह बुरा लग रहा है तो आप आतंकवादी है!

By रेनू तिवारी | May 06, 2023

फिल्म द केरला स्टोरी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की हैं। विवादों में घिरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया दो भागों में बट गया है। जहां कुछ लोग इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म को सपोर्ट किया जा रहा है। पीएम मोनी ने भी कर्नाटक रैली में फिल्म द केरला स्टोरी का जिक्र किया था। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म को राज्य में कर मुक्त कर दिया है। अब फिल्म के कटेंट को लेकर बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने कहा कि कुछ लोग हिंदू महिलाओं के जबरन धर्मांतरण के दावों पर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं और महसूस कर रहे हैं कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से नीना गुप्ता को होती है जलन, एक्ट्रेस ने खुद बताई ईष्या करने की वजह

 

कंगना रनौत हमेशा हर चीज पर अपनी राय रखती हैं और यही कारण है कि उन्हें बॉलीवुड में बदमाश महिला का दर्जा दिया गया है। अब एक बार फिर उन्होंने द केरला स्टोरी को लेकर चल रहे मौजूदा विवाद पर कड़ा बयान दिया है। द केरला स्टोरी  हिंदू लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर इस्लाम कबूल करने और आईएसआईएस में शामिल होने की सच्ची कहानी पर आधारित होने का दावा करती है। 

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म को अपनी एक्टिंग से सुपरहिट करवाया तब भी सीक्वल से कटा पत्ता, अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन सहित कई बड़े नाम लिस्ट में शामिल

 

कंगना रनौत ने विवाद पर अपनी राय साझा की। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने कहा, "मैंने फिल्म देखी नहीं है, लेकिन फिल्म को बैन करने की बहुत कोशिश की गई है। मैंने आज इसे पढ़ा, अगर मैं गलत हूं तो मुझे सही करें, हाई कोर्ट ने कहा है कि फिल्म को बैन नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि यह है किसी को खराब रोशनी में नहीं दिखा रहा है, लेकिन केवल आईएसआईएस, है ना? अगर एचसी, देश का सबसे जिम्मेदार निकाय यह कह रहा है, तो वे सही हैं। आईएसआईएस एक आतंकवादी संगठन है। ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रही हूं, हमारा देश, गृह मंत्रालय (गृह मंत्रालय) और अन्य देशों ने भी उन्हें ऐसा कहा है। कंगना ने आगे कहा, "मैं उन लोगों की बात कर रही हूं जो सोचते हैं कि यह फिल्म उन पर हमला कर रही है। अगर आपको लगता है कि यह आप पर हमला कर रहा है तो आप आतंकवादी हैं। मैंने कुछ नहीं कहा भाई, ये सिंपल मैथ्स है।

 

खैर, यह दावा किया जा रहा है कि द केरला स्टोरी द कश्मीर फाइल्स के बगल में होगी। फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर इंटरनेट पर एक खास समुदाय के प्रति नफरत फैलाने वाली फिल्म होने का आरोप लगाया जा रहा है। फिल्म ने पहले दावा किया था कि केरल में 32,000 से अधिक हिंदू लड़कियां यौन उत्पीड़न और हिंसा का शिकार हुई हैं और उनका धर्म परिवर्तन किया गया है। सटीक आंकड़ों के बारे में पूछे जाने पर, निर्देशक सुदीप्तो सेन ने दावा किया कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और किसी को भी आंकड़ों पर ध्यान देना चाहिए। बाद में, उन्होंने फिल्म के विवरण में बदलाव किया और आंकड़ों को बदलकर तीन कर दिया। फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir में बाढ़ और हिमस्खलन ने मचाई तबाही, ताजा हुईं 2014 की यादें

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने अभियान को ढर्रे पर लाना चाहेंगे सनराइजर्स

Uttar Pradesh : समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी में मोदी की गारंटी बनाम मुलायम की विरासत

झूठ बोलना कांग्रेस की आदत, Chhattisgarh में बोले Amit Shah- पिछले 10 साल से हम सत्ता में है, हमने आरक्षण नहीं हटाया, ना हटाएंगे