Delhi Acid Attack: कंगना रनौत ने लिखा भावुक पोस्ट, तेजाब अटैक से पीड़ित बहन रंगोली के जख्मों को किया याद

By रेनू तिवारी | Dec 15, 2022

दिल्ली के द्वारका इलाके में 17 साल की एक लड़की पर हुए भीषण एसिड हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सभी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। अब, सेलिब्रिटी भी इस हादसे को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि न्याय होना चाहिए। कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस घटना पर टिप्पणी की। उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल पर हुए तेजाब हमले को याद किया और कहा कि अभी भी अत्याचार बंद नहीं हुआ है।

 

इसे भी पढ़ें: Celebrities Personal Life । पसंदीदा पोजीशन से लेकर वर्जिनिटी तक, ये सितारें रिवील कर चुके हैं अपने Bedroom Secrets


कंगना रनौत ने दिल्ली एसिड अटैक मामले पर टिप्पणी की

लंबे नोट में कंगना रनौत मे रंगोली चंदेल को सड़क के किनारे रोमियो के हाथों एसिड अटैक झेलने के बारे में लिखा। कंगना ने रंगोली की पीड़ा को शेयर करते हुए कहा कि उन्हें वापस सामान्य होने के लिए 53 सर्जरी से गुजरना पड़ा, लेकिन शारीरिक और मानसिक आघात अकल्पनीय था।

 

कंगना ने याद किया कि उनका परिवार तबाह हो गया था और यहां तक कि उन्हें भी थैरेपी के लिए जाना पड़ा क्योंकि इस घटना ने उन्हें भयभीत कर दिया था। धाकड़ एक्ट्रेस ने लिखा कि अगर कोई बाइक सवार या अजनबी उनके पास से गुजरता तो वह अपना चेहरा ढक लेती थीं। यह एक रिवर्स कार्रवाई थी क्योंकि वह डर गई थी कि कोई उस पर तेजाब फेंक देगा। यह सब तब हुआ जब कंगना अपनी किशोरावस्था में थीं। उन्होंने कहा कि इस उम्र में कोई केवल मानसिक आघात की कल्पना कर सकता है। ऐसी घटनाएं न केवल पीड़िता बल्कि परिवार के लिए भी हो सकती हैं।


अंत में कंगना रनौत ने मांग की कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और एक उदाहरण पेश किया जाना चाहिए। वह गौतम गंभीर द्वारा किए गए ट्वीट से सहमत थीं।


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान