कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कोरोना पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, Twitter ने अकाउंट कर दिया सस्पेंड

By रेनू तिवारी | Apr 16, 2020

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। रंगोली अपनी बहन कंगना की तरह ही बहुत ही बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती है। रंगोली चंदेल भारतीय राजनीति से जुड़े मुद्दों और बॉलीवुड की फिल्मों और तमाम एक्ट्रेस को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती है। बेबाकी से कुछ भी बोले देने के कारण बॉलीवुड में कई सितारे रंगोली को खास तौर पर पसंद नहीं करते। रंगोली कंगना की मेनेजर भी है। कंगना से जुड़ी चीजों को लेकर भी रंगोली कई बार ट्रोल हो चुकी है।

 

इसे भी पढ़ें: सरोजनी नगर से कपड़ा लाकर पेटीकोट सीने वाले टेलर से बनवाया था मिस इंडिया जितने वाला गाउन: सुष्मिता 

हाल ही में जिस तरह के देश के हालात है कोरोना वायरस को लेकर रंगोली इस विषय पर लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट पर ट्वीट कर रही थी। रंगोली अपने ट्वीट के जरिए एक समुदाय को लगातार टारगेट कर रही थी। देश के हालात जिस तरह के है उसमें नफरत से नहीं बल्कि एक होकर ही लड़ा जा सकता है। ऐसे में रंगोली के ट्वीट को लोग खास पसंद नहीं कर रहे है, इनमें से कुछ लोग लगातर रंगोली के ट्विटर की रिपोर्ट भी कर रहे थे। अब ट्विटर ने इन शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। 

 

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन में बिग बॉस की मशहूर जोड़ी हिमांशी-आसिम ने कराया मैगजीन के लिए फोटोशूट

कुछ दिनों पहले भी रंगोली चंदेल को ट्विटर की तरफ से वॉर्निंग दी गई थी कि वह किसी भी तरह के आपत्तिजनक पोस्ट न करें। इस बात की जानकारी भी रंगोंली चंदेन ने अपने फॉलोअर्स के साथ साथा की थी। ट्विटर ने पहले ही रंगोली को अपत्तिजनक ट्वीट करने के लिए मना किया था। अब एक्शन के तौर पर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है।

अगर आप ट्वीटर पर रंगोली चंदेल का अकाउंट सर्च करेंगे तो आपको उनका प्रोफाइल पर कुछ भी नहीं दिखाई पड़ेगा। बस इंग्लिश में ये लिखा रहेगा कि ट्विटर की तरफ से ये अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है क्योंकि यूजर ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है। आपको बाते दे कि ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान की बहन फरहा खान ने भी ट्विटर पर रंगोली चंदेल के ट्विट की शिकायत की थी। फरहा ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते ट्विटर के इस कदम के लिए आभार जताया हैं।


प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress