मुश्किलों में The Kapil Sharma Show, कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा शो

By एकता | Sep 08, 2022

टेलीविज़न जगत के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो में शुमार 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। शो का नया सीजन 10 सितंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाना है, जिसमें सिर्फ दो दिनों का समय बचा है। दर्शक शो के नए सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही शो से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आयी है, जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट सकता है। बताया जा रहा है कि कृष्णा अभिषेक के बाद अब कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने शो के नए सीजन में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है।

 

इसे भी पढ़ें: डिनर पार्टी में Vicky Kaushal से पहली बार मिली थीं Katrina Kaif, देखते ही अभिनेता पर दिल हार बैठी थीं अभिनेत्री


पिंकविला से बातचीत के दौरान चंदन प्रभाकर ने कहा, "मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीज़न का हिस्सा नहीं बनूंगा और ऐसा करने का कोई विशेष कारण नहीं है। मैं बस एक ब्रेक लेना चाहता था।" चंदन शो में 'चंदू चायवाला' की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग हैं। उन्होंने 'चंदू चायवाला' के अलावा हवलदार हरपाल सिंह, झंडा सिंह और राजू जैसी कई अन्य भूमिकाएँ भी निभाई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: योग करते हुए Sonnalli Seygall ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, बिकिनी पहना देखकर यूज़र्स ने लगा दी क्लास


चंदन प्रभाकर के अलावा बात करें तो 'कॉमेडी क्वीन' भारती सिंह भी इस सीजन में नियमित रूप से नजर नहीं आएंगी। इसके बारे में बात करते हुए भारती ने कहा, "मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। ऐसा नहीं है कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' नहीं कर रही हूँ। लेकिन मैं इसे नियमित नहीं करूंगीं। अब मेरा छोटा बच्चा भी हैं, इसलिए मैं दिखूंगी, पर 'बीच बीच' में दिखूंगी।"

 

इसे भी पढ़ें: Radhika Apte Birthday Special: कभी न्यूड सीन पर मचा था बवाल, रिलीज नहीं हुई थी फिल्म लेकिन आज ओटीटी क्वीन है अभिनेत्री


कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पहले ही 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन से हटने की पुष्टि कर चुके हैं। शो में तीनों कॉमेडियन की मौजूदगी हमेशा ही दिलचस्प रही है। ऐसे में आने वाला समय ही बताएगा कि इन तीनों के बिना शो की लोकप्रियता बढ़ेगी या घटेगी।


प्रमुख खबरें

Guru Gochar 2024: गुरु का राशि परिवर्तन इन 3 राशियों को मिलेगा भर-भर के कष्ट

Vladimir Putin के खतरनाक इरादे, पश्चिमी देशों के खिलाफ परमाणु अभ्यास करेगा रूस

पुलिस हिरासत से भागा खुंखार अपराधी, दिल्ली के लोधी कॉलोनी में हत्या के आरोप में थाने में बंद था

Sikkim Elections 2024: पूर्व सीएम चामलिंग ने राज्य में लगाया कुशासन का आरोप, कहा- यह आखिरी मौका