Radhika Apte Birthday Special: कभी न्यूड सीन पर मचा था बवाल, रिलीज नहीं हुई थी फिल्म लेकिन आज ओटीटी क्वीन है अभिनेत्री

Radhika Apte
Instagram
एकता । Sep 07, 2022 4:28PM
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार राधिका आप्टे फिल्मों में अपनी ऑफ बीट पसंद के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने थिएटर से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'लाइफ हो तो ऐसी!' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरू की थीं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार राधिका आप्टे फिल्मों में अपनी ऑफ बीट पसंद के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने थिएटर से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'लाइफ हो तो ऐसी!' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरू की थीं। इसके बाद उन्होंने मराठी, अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में दमदार अभिनय कर खुद को साबित किया, जिसकी बदौलत आज उनका नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता है। इस मुकाम को हासिल करने में राधिका को 17 साल से भी ज्यादा का समय लगा। फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के अपनी पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री के ख़ास दिन पर आज हम उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं-

इसे भी पढ़ें: Sid को लेकर गणपति के दर्शन करने पहुंची Naaz, देखें वायरल तस्वीरें

'ओटीटी' क्वीन के नाम से हैं मशहूर

अभिनेत्री राधिका आप्टे पिछले 17 सालों से भी ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। इस दौरान उन्होंने कई भाषा की ढेरों फिल्मों में काम किया, लेकिन इससे उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' से ओटीटी डेब्यू किया और उनकी किस्मत रातों रात चमक गई। ओटीटी पर हिट होने के बाद राधिका ने पैडमैन और अंधाधुंध जैसी बेहतरीन फिल्मों में शानदार अभिनय किया और अपनी एक्टिंग का लोह मनवाया।

इसे भी पढ़ें: ग्लैमरस ऑउटफिट में कातिलाना अदाएं, Tejasswi Prakash की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर मदहोश हुए फैंस

न्यूड सीन देकर चर्चा में आई थीं राधिका

राधिका आप्टे ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म पार्च्ड में न्यूड सीन दिए थे। अभिनेत्री के न्यूड सीन पर जमकर हंगामा हुआ था और उनकी फिल्म को बैन करने की मांग भी की गई थीं। हंगामे के बाद उनके न्यूड सीन को ब्लर कर दिया गया था। साल 2018 में अभिनेत्री की फिल्म अंधाधुन की रिलीज के दौरान भी पार्च्ड से उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई थीं, जिसके बाद ट्विटर पर #BoycottRadhikaApte जमकर ट्रेंड हुआ था।

इसे भी पढ़ें: अंकल की हैवानियत से लेकर प्रॉस्टिट्यूट के काम तक, Rohit Verma ने खोले राज तो इंटरनेट पर मच गई सनसनी

कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार

राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू के खुलासा किया था कि वह करियर के शुरुआती दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। इस किस्से को साँझा करते हुए उन्होंने बताया, "एक बार मुझे एक शख्स का फ़ोन आया और उसने मुझे कहा कि बॉलीवुड के कुछ लोग फिल्में बना रहे हैं और तुम इस सिलसिले में उनसे जाकर मिल सकती हो। लेकिन तुम्हें उनके साथ सोना पड़ेगा।" राधिका ने कहा कि उस व्यक्ति की बात सुनकर उन्हें हँसी आ गई थीं।

इसे भी पढ़ें: Katrina के सुहाग'दिन' के लॉजिक से Koffee With Karan में हुआ बड़ा ब्लास्ट, देखना न भूलें अपकमिंग एपिसोड

शादी की नहीं हैं एक भी तस्वीरें

राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं, इसलिए बहुत से लोगों को ये बात नहीं पता है कि वह शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2012 में ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी रचाई थी। इसका खुलासा उन्होंने 2013 में किया था। अभिनेत्री ने इंटरव्यू में बताया था कि शादी के समय सब इतने नशे में थे कि उन्होंने उस दिन एक भी तस्वीर नहीं खींचीं।

अन्य न्यूज़