सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चुप रहने पर यूजर ने कप‍िल शर्मा को किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

By रेनू तिवारी | Jul 04, 2020

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाज जैसे बॉलीवुड में घमासान ही मच गया हो। सुशांत की मौत के बाद बहुत से सुशांत की मौत पर खुल कर अपनी आवाज उठाई और बॉलीवुड पर कब्जा जमाए बैठे लोगों पर निशाना साधा। जिसमें सबसे नंबर वन पर इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत था। उसके बाद धीरे-धीरे करके सभी ने आवाज उठाई। अब कानपुर की घटना पर भी कपिल शर्मा ने भी अपना आक्रोश व्यक्त किया है। कपिल शर्मा ने अपनी गुस्सा व्यक्त करके हुए एक ट्वीट किया जिसमें कानपुर में बदमाश द्वारा पुलिस वालों की हत्या का विरोध किया गया और बदमाशों को मार देने की बात कहीं। साथ ही कपिल शर्मा ने शहीद हुए पुलिस वालों को श्रद्धांजलि भी दी। 

 इसे भी पढ़ें: जब सरोज खान ने अपने बेबाक बयानों से खड़ा कर दिया था विवाद, इंडस्ट्री में आ गया था भूचाल

कॉमेडियन कपिल शर्मा का ये ट्वीट वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर इस ट्वीट पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे। कपिल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। कपिल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कपिल के लिए गलत भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा कि कानपुर पर तो आपने मुंह खोला है आप सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्यों शांत हैं। 

इसे भी पढ़ें: क्या सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन बनने वाली थी सूरज पंचोली के बच्चे की मां? एक्टर का आया जवाब

इस ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने भी यूजर को उसी की जुबान में जवाब दिया। कपिल शर्मा ने कहा-उन्होंने लिखा- 'प्यारे सर, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे क्या वजह है यह मुझे नहीं पता पर इतना पता है कि जो पुलिसवाले मारे गए वो अपनी ड्यूटी करने गए थे।' इस ट्वीट के बाद कप‍िल ने यूजर को उन्हीं की भाषा में जोरदार फटकार लगाई। 

अब सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ट्रेंड कर रहे हैं। आपको बता दें कि कानपुर में विकास दूबे नाम के एक मशहूर बदमाश ने पुलिस वालों पर फायरिंग कर दी थी। जिसमें 8 पुलिसवाले शहीद हो गये थे। इस घटना के बाद प्रदेश सरकार के प्रति लोगों में काफी गुस्सा हैं।  

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh की 13 लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

Lok Sabha Election Fourth Phase Voting । 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, कई प्रमुख उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का होगा फैसला

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत