Moving in with Malaika । Karan ने बेडरूम में Experiment का उठाया मुद्दा, Actress हंसते-हंसते टाल गई बात

By एकता | Dec 13, 2022

बॉलीवुड की हॉट दिवा मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 5 दिसंबर से शुरू हुआ यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। मलाइका अपने इस रियलिटी शो में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से अनफिल्टर्ड बात करती नजर आ रही हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म निर्माता करण जौहर ने बतौर गेस्ट शिरकत की। इस दौरान करण और मलाइका ने एक-दूसरे की निजी जिंदगी से जुडी ऐसी-ऐसी बातें की, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं। दोनों कलाकारों की सेक्स, फैमिली और अर्जुन कपूर से जुडी बातें इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बनी हुई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce | अधर में लटकी है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी, न पास आ रहे न दूर हो रहे


बेडरूम सवालों पर मलाइका ने क्या कुछ कहा?

शो के लेटेस्ट एपिसोड में मलाइका अरोड़ा और करण जौहर बड़े ही अच्छे मूड में नजर आए। दोनों ने हँसते-हँसते एक-दूसरे की सेक्स लाइफ पर सवाल जवाब भी किए। करण ने मलाइका से सवाल किया कि क्या उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ बेड पर कभी एक्सपेरिमेंट किया है? क्या कभी तुम लोगों ने सेक्स टॉय का इस्तेमाल किया है? क्या उन्होंने बेडरूम में हथकड़ियों का या फिर नर्स का रोल प्ले किया है? फिल्म निर्माता की बात सुनकर अभिनेत्री शर्मा गईं और उन्होंने कहा कि करण अब तुम्हारे जाने का समय हो गया है, निकालो यहाँ से। मलाइका सभी सवालों के जवाब देने से बचती नजर आयीं। करण ने हँसते-हँसते मलाइका से कहा कि मैं अपना नाम बदल लूंगा अगर तुमने कभी इतनी सेक्सी बॉडी पर नर्स की ड्रेस नहीं पहनी है।

 

इसे भी पढ़ें: KL Rahul- Athiya Shetty Wedding | केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख हुई फाइनल, इस दिन लेने वाले हैं सात फेरे


अर्जुन कपूर के साथ शादी पर क्या बोलीं मलाइका?

करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से उनकी शादी के बारे में भी सवाल किया। इसके जवाब में मलाइका ने कहा कि मैं जब भी शादी करुँगी तो सिर्फ और सिर्फ अर्जुन कपूर से करुँगी, लेकिन ये कब होगा मैं कुछ कह नहीं सकती। इसके अलावा करण ने विक्की और कैटरीना की शादी में आमंत्रण नहीं मिलने पर भी दुख जाहिर किया। जिसके बाद मलाइका ने कहा कि वह जब भी शादी करेंगी करण जौहर को सबसे पहले इनवाइट करेंगी।


प्रमुख खबरें

PM Modi ने वादे पूरे नहीं किए, देश में 83 प्रतिशत युवा बेरोजगार : Amit Mitra

दिल्ली निर्वाचन निकाय ने मतदान बढ़ाने के लिए शुरू किया संकल्प पत्र पहल

देहरादून के निजी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर ने खुदकुशी की

Bihar के बेतिया में गरजे Amit Shah, जनता को बताया देश में जब एक मजबूत सरकार होती है तो क्या होता है