हे भगवान!! करण जौहर ने करीना कपूर की नेशनल टीवी पर खोल दी पोल, अक्षय का भी मिला साथ

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2020

करण जौहर के बॉलीवुड के अधिकतर सेलेब्स के साथ काफी मधुर संबंध है। करण जौहर ने ये ठेका ले रखा है वह बॉलीवुड के मशहूर खानदानों के बच्चों को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। उन्होंने ने अब तक कई स्टारकिड्स लॉन्च किए हैं। करण जौहर की नयी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है। 24 मार्च को सूर्यवंशी सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही थी लेकिन कोरोना वायरस के कहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आयी है लेकिन फिल्म के प्रमोशन में स्टार कास्ट लगी हुई है। फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची। कपिल के शो में करण जौहर, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी खास बातचीत के लिए पहुंचे। कपिल के शो में करण ने करीना कपूर खान के बारे में कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जो शायद किसी को नहीं पता हो।

 

इसे भी पढ़ें: राजपाल यादव को हुआ था 9 साल छोटी लड़की से प्यार, जानें जिंदगी के अनसुने किस्से

करण ने कपिल के साथ खास बातचीत में बताया कि करीना फिल्मी दुनिया की सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन है। जो बात किसी को नहीं पता होती है वह करीना कपूर खान को पता होती है। कौन का स्टार किसके मिल रहा है, किसको नई फिल्म में साइन किया है, किस एक्टर का किस एक्ट्रेस के साथ अफेयर चल रहा है। ये सब कुछ करीना कपूर खान को पता रहता है। एक किस्सा शेयर करते हुए करण जौहर का साथ अक्षय कुमार ने भी दिया।

 

इसे भी पढ़ें: आजकल क्या कर रही हैं अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल बहलाने वाली पूनम पांडे? देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस से कहना चाहूंगा कि उसे अपनी टीम में शामिल कर ले, क्योंकि वो सबकुछ जानती है। करण कहते है मुझे कभी-कभी लगता है कि करीना सीसीटीवी का बिजनेस खुफिया काम करती है। इन्हीं सीसीटीवी को उन्होंने हर किसी के घर में फिट कर दिया है। यहीं से वो सारी खबरें पता कर लेती हैं। पूरे देश की और बॉलीवुड की ऐसी कोई खबर नहीं होती जो उसके घर तक ना पहुंचती हो। करण की इन बातों पर रोहित शेट्टी ने भी हामी भरी।

 

करण जौहर की बातों का समर्थन देते हुए रोहित कहते हैं कि चेन्नई एक्सप्रेस के लिए मैं एक दिन शाहरुख खान से मिलने के लिए देर रात को उनके घर गया था इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी। फिर अगले दिन मैं किसी काम से करीना से मिला तो उन्होंने मुझसे सबसे पहला सवाल यहीं किया कि तुम शाहरुख खान से मिले थे? इस बात को सुनकर सभी हंसने लगे। बता दें कि करीना ने खुद भी ये बात कबूली है कि उनके पास पूरी इंडस्ट्री की खबर रहती है।


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला