Karan Johar के तीनों स्टूडेंड हुए शादी करके Settle, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए मीम, यहां देखें पोस्ट

By रेनू तिवारी | Feb 08, 2023

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने 2012 में 3 नये चेहरों को लेकर आयी थी। उन्होंने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन का डेब्यू करवाया था। अब जब सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी शादी हो गयी हैं तो सोशल मीडिया पर लोग पोस्ट शेयर करके कह रहे हैं कि करण जौहर के कॉलेज के तीनों बच्चे सैटल हो गये हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वर्क शेड्यूल काफी पैक्ड है, यहां जानें पूरी Details

 

2012 में करण जौहर ने बॉलीवुड में 3 नए चेहरों को पेश किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपनी बड़ी फिल्म की शुरुआत की। उन्हें सेंट टेरेसा स्कूल के 3 छात्रों के रूप में पेश किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और तीनों अभिनेताओं ने अपनी भूमिकाओं के लिए सराहना अर्जित की। 11 साल बाद सिद्धार्थ, आलिया और वरुण सभी शादीशुदा हैं। जहां आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की, वहीं वरुण ने नताशा दलाल से शादी की और अब सिद्धार्थ ने कियारा आडवाणी से शादी कर ली है। इसे लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल किया है।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के बाद एक-दूजे के लिए क्या कहा? ये रही Newly Weds Couple की रोमांटिक लाइन


स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सभी अभिनेता सैटल हुए 

सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल हो रहा है जो स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अभिनेताओं की शादी को लेकर है। वरुण ने 2021 में नताशा से शादी की। अगले साल 2022 में, आलिया ने रणबीर कपूर के साथ शादी की और 7 फरवरी (2023) को सिद्धार्थ ने कियारा से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली।

 

यदि आपने अभी तक वायरल मीम्स नहीं देखे हैं, तो उन्हें नीचे देखें:


सिड, आलिया, वरुण काम के मोर्चे पर क्या कर रहे हैं?

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ अगली बार योद्धा में राशि कन्ना और दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करता है। वहीं, आलिया 'रोसी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। जहां तक वरुण की बात है तो वह बावल में नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

India के औद्योगिक सामान आयात में China की हिस्सेदारी बढ़कर 30 प्रतिशत हुई: GTRI

PM Modi को कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल ‘‘असल’’ मुद्दों पर बहस करनी चाहिए : P. Chidambaram

हर युग में अंत में सच ही जीतता है, असत्यमेव पराजयते : Akhilesh Yadav

अगले साल आ सकता है Bolt का IPO, पहला ध्यान नई श्रेणियों में प्रवेश करना : सह संस्थापक Varun Gupta