इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में नजर आएंगे करण कुंद्रा, तेजस्वी को लेकर क्या बोले एक्टर

By निधि अविनाश | Mar 22, 2022

सलमाम खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में आए करण कुंद्रा का ध्यान सभी लोगों ने खींचा है और शो में रहते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि, करण कुंद्रा जल्द ही अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म में एक्ट्रेस  इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर अभी कोई ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। फ्री प्रेस जर्नल ने कई रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया है कि, फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब करण बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इससे पहले वह फिल्म 1912, मुबारकां और हॉरर स्टोरी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हें। करण पहले ही मुबारकां में इलियाना के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: सारा की एक्सरसाइज रूटीन वाली वीडियो देख एक फैंस ने कहा- इतनी फिटनेस देख आ रहा हार्ट अटैक

देश के सबसे बड़ी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में करण कुंंद्रा ने अपनी एक प्रभावशाली छाप छोड़ी। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने संबंधों को लेकर भी वह काफी छाए हुए रहे। बता दें कि, दोनों को अकसर एक साथ कई बार देखा जा चुका है। अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, करण ने हाल ही में खुलासा किया कि वह और तेजस्वी एक बहुत ही गंभीर रिश्ते में हैं। दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में फैंस ने दोनों को रोमांटिक म्यूजिक वीडियो रूला देता है में एक साथ देखा गया है।

प्रमुख खबरें

Amit Shah Srinagar Visit: बारामुला सीट पर चुनाव से पहले अमित शाह की श्रीनगर यात्रा से घाटी के नेता क्यों टेंशन में आ गए?

किर्गिस्तान में 3 पाकिस्तानी छात्रों की लिचिंग पर भारत अलर्ट, MEA ने भारतीयों को दी घर से बाहर न निकलने की सलाह

Kiara Advani Cannes 2024 Debut | कियारा आडवाणी ने कान्स में किया डेब्यू, फ्रेंच रिवेरा से शेयर किया पहला लुक | Watch Video

उनकी विश्वसनीयता शून्य नहीं है, यह माइनस में, Swati Maliwal मामले में बोले JP Nadda, जनता के सामने बेनकाब हुए केजरीवाल