Kareena Kapoor Khan ने Saif Ali Khan के बड़े बेटे इब्राहिम की नवीनतम तस्वीरों पर सबसे मनमोहक टिप्पणी की

By रेनू तिवारी | May 06, 2024

इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। तब से स्टार लड़का कुछ आकर्षक तस्वीरें पोस्ट कर रहा है और अपने प्रशंसकों को विजुअल ट्रीट दे रहा है। लेकिन एक व्यक्ति जो इग्गी के लिए पूरी तरह से उत्साहित है, वह बेबो है, करीना कपूर खान इब्राहिम की नवीनतम तस्वीरों पर सभी प्यारे कमेंट्स कर रही हैं, और प्रशंसक इस बॉन्डिंग को पसंद कर रहे हैं। इब्राहिम की नवीनतम तस्वीरों ने एक बार फिर सभी का ध्यान आकर्षित किया है और इसके साथ ही बेबो उन पर प्यार बरसाने के लिए वापस आ गई है।

 

इसे भी पढ़ें: रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर Karan Johar हुए दुखी, एकता कपूर का मिला समर्थन


करीना कपूर खान इब्राहिम अली खान के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी टिप्पणी से पूरी तरह भावुक हो गईं और उन्होंने कहा, "तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतने हैंडसम लगो"। बेबो वास्तव में सैफ अली खान के परिवार से प्यार करती हैं और इब्राहिम और सारा अली खान के साथ उनका रिश्ता प्यारा है।

 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar की Housefull 5 में 'बंटी' की एंट्री, फिल्म में डबल करेंगे कॉमेडी का डोज | Deets Inside


जब बेबो ने माना कि इब्राहिम अली खान ही अपने दादा टाइगर पटौदी जैसे दिखते हैं

अपनी एक उपस्थिति में शर्मिला टैगोर ने करीना से कहा था कि उनका इकलौता बड़ा पोता इब्राहिम असली पटौदी जैसा दिखता है और वह खुशी से सहमत हो गईं। बेबो ने अक्सर कहा था कि उनके और सैफ के बच्चों के बीच कोई अजीबता नहीं है और वे दोस्त की तरह हैं। कॉफ़ी विद करण शो में अपनी उपस्थिति में करीना ने कहा कि कैसे उन्होंने कभी भी सारा और इब्राहिम की माँ बनने की कोशिश नहीं की क्योंकि उनके पास पहले से ही एक माँ है और अमृता सिंह एक महान माँ हैं और वह केवल उनकी दोस्त बन सकती हैं।


देखिए करीना कपूर खान का वीडियो-

 

प्रमुख खबरें

Aam Panna Recipe: गर्मी में कच्चे आम की मदद से बनाएं जा सकती हैं ये ड्रिंक्स

Kashmir में आतंकवादी हमलों में पूर्व सरपंच की हत्या, दपंती घायल

Delhi Police घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए बिभव को रविवार को मुख्यमंत्री आवास ले जा सकती है

Skin Care: डार्क सर्कल्स से पाना है छुटकारा तो घर पर बनाएं आई सीरम