Crew Box Office Report | करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत

By रेनू तिवारी | Mar 30, 2024

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की मुख्य भूमिका वाली क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया है। Sacnilk.com के अनुसार, हीस्ट कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। यह संख्या शनिवार और रविवार को बढ़ने की उम्मीद है, जो फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफल होने का मार्ग प्रशस्त करेगी।

 

इसे भी पढ़ें: Family Star Trailer OUT: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ड्रामा, मस्ती और एक्शन का सही मिश्रण, देखें ट्रेलर

 

इतना ही नहीं, क्रू को फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाएं मिली हैं। इस सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ के साथ, फिल्म को अपने पहले सप्ताहांत में उछाल देखने की उम्मीद है। शुक्रवार को क्रू की कुल ऑक्यूपेंसी 26.34 प्रतिशत थी, जिसमें एक बड़ा योगदान रात के शो का था।

 

इसे भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari से Tamannaah Bhatia तक, ये दक्षिण भारतीय सेलेब्स 2024 में शादी के बंधन में बंधेंगे?


फिल्म के बारे में

फिल्म का निर्देशन राजेश ए. कृष्णन ने किया है और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने क्रू का निर्माण किया है। क्रू की ज्यादातर शूटिंग अबू धाबी और मुंबई में हुई है। फिल्म की लॉगलाइन के अनुसार, यह तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है जो उन्हें कुछ अप्रत्याशित और अनुचित स्थितियों में ले जाती हैं, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं।


प्रमुख खबरें

Shabana Azmi को ‘Freedom of the City of London’ खिताब से सम्मानित किया गया

World Family Day 2024: पर्यावरण को स्वर्गमय बनाने की शुरुआत परिवार से हो

Thane में सौतेली बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में महिला गिरफ्तार

अपीलीय अदालत ने Trump के गुप्त धन मुकदमे में रोक के आदेश को बरकरार रखा