OMG!!! करीना ने कहा- सैफ कौन हैं जो कि मुझे बिकिनी पहनने से रोकेंगे?

By रेनू तिवारी | Mar 13, 2019

करीना कपूर खान यानी बॉलीवुड की बेबो... करीना अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं वो हर चीज का जवाब बेहद बेबाकी से देती हैं। आपको इसी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है। 

इसे भी पढ़ें: सारा और सुशांत सिंह के रिश्ते में करीना ने पैदा की दूरियां?

पिछले साल करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान तैमूर, ननद सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इनाया नाओमी खेमू के साथ हॉलीडे पर गये थे। जहां पर करीना ने बिकिनी पहन कर तस्वीरें क्लिक करवाई थी। ये तस्वीरें परिवार ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद ये खूब वायरल हुई। वायरल होने के साथ- साथ लोगों ने करीना और सैफ को ट्रोल भी किया था। अब करीना की तस्वीर पर सैफ को क्यों ट्रोल किया ये तो ट्रोलर्स ही बता सकते हैं, लेकिन करीना ने एक साल बाद ट्रोलर्स को अब जवाब दिया है। दरअसल दरअसल, एक ट्रोल ने करीना की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था- ''भाड़ में जाओ सैफ अली खान। आपको शर्म भी नहीं आती कि आपने अपनी पत्नी को बिकिनी पहनने की मंजूरी दी।'' 

अरबाज खान के चैट शो में करीना ने इसका जवाब देते हुए कहा कि कहा- सैफ कौन हैं जो कि मुझे बिकिनी पहनने से रोकेंगे? करीना कपूर खान ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि मेरा रिश्ता ऐसा है जिसमें सैफ मुझे कहेंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो? मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं सोचती हूं। मुझे लगता है कि हम एक जिम्मेदार रिश्ता शेयर करते हैं। वे मुझ पर विश्वास करते हैं और अगर जब मैं बिकिनी पहन रही हूं तो यकीनन ही इसके पीछे कोई वजह होगी। मैं डिप ले रही थी।

आपको बता दें की करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर नहीं है। केवल उनका फैन पेज हैं जो उनसे जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करता है।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America