सारा और सुशांत सिंह के रिश्ते में करीना ने पैदा की दूरियां?

सारा और सुशांत सिंह के रिश्ते में करीना ने पैदा की दूरियां?

अमृता के इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि आपने जिस एक्टर के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया हो, उसे कभी डेट नहीं करना चाहिये। यही नहीं, इसके बाद करीना ने ये भी कहा कि वो जल्द ही इस मुद्दे पर सारा से बात करेंगी।

केदारनाथ और सिम्बा की सफ़लता के बाद सारा अली ख़ान लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हांलाकि, वो बात और है कि सारा की चर्चा फ़िल्मों की वजह से कम और उनके अफ़येर्स की वजह से ज़्यादा हो रही है। करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में सारा ने जिस तरह से कार्तिक आर्यन के लिये दिल की बात कही, वो वाकई सभी के बस की बात नहीं। फ़िलहाल, कार्तिक को भूल सारा उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। यही नहीं, सारा सुशांत को लेकर काफ़ी सीरियस नज़र आ रही है, तभी तो अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकाल कर वो उनका जन्मदिन मनाने के लिये मुंबई आई थी। इसके साथ ही कई मौकों पर दोनों के रिश्तों की नजदीकियां भी देखने को मिली।

पर लगता है कि सैफ़ अली ख़ान की पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर को सारा और सुशांत की बढ़ती नजदीकियां बिल्कुल पसंद नहीं आ रही। इसलिये वो घुमा फिरा कर सारा को उनके पहले को-एक्टर से दूर रहने की सलाह दे रही हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया करीना कपूर और उनकी बेस्ट फ़्रेंड अमृता अरोड़ा का एक वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में अमृता, करीना कपूर ख़ान से पूछती हैं कि अगर सारा अली ख़ान को डेटिंग एडवाइज़ देनी हो, तो तुम क्या कहना चाहोगी। अमृता के इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि आपने जिस एक्टर के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया हो, उसे कभी डेट नहीं करना चाहिये। यही नहीं, इसके बाद करीना ने ये भी कहा कि वो जल्द ही इस मुद्दे पर सारा से बात करेंगी। अब क्योंकि सारा की पहली फ़िल्म के को-एक्टर सुशांत हैं, तो ज़ाहिर सी बात है कि करीना ने सारा को ये एडवाइज़ भी सुशांत को लेकर ही दी है।

बॉलीवुड के इन प्यार के पंछियों के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत तकरीबन हर रोज़ सारा को मीडिया के कैमरे से बचते-बचाते जिम तक छोड़ने जाते हैं. वहीं सारा को लेकर कार्तिक ने कहा था कि सारा को डेट करने के लिये बैंक बैलेंस होना ज़रुरी है।अब सवाल ये है कि क्या मम्मी करीना की सलाह पर सारा सुशांत से दूरियां बना पाएंगी?