Karishma Tanna Viral Video: करिश्मा तन्ना के बोल्ड मूव्स से इंटरनेट पर मचा बवाल, देखें वायरल वीडियो

By एकता | Feb 07, 2022

बीते दिनों टीवी अदाकारा करिश्मा तन्ना ने एक इंटिमेट सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी की। शादी के बाद उन्होंने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन किया जिसमें उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने हिस्सा लिया। अभिनेत्री अपनी शादी की वजह से लगातार सुर्खियों में छायी हुई थी। लेकिन रिसेप्शन के बाद से अभिनेत्री का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



अभिनेत्री करिश्मा तन्ना की दोस्त हरलीन सेठी ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में करिश्मा फिल्म पुष्पा के वायरल हुए गाने ऊ अंतवा पर डांस करती नजर आ रही हैं।



करिश्मा के ऑउटफिट की बात करें तो अभिनेत्री ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है और खुले बालों के साथ अपने सेक्सी लुक को कम्पलीट किया है। इस ड्रेस में अभिनेत्री काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वीडियो में करिश्मा तन्ना काफी खुश दिख रही हैं और अपनी रिसेप्शन पार्टी को जमकर एन्जॉय कर रही हैं।



इसके अलावा अभिनेत्री ने अपनी पहली रसोई का वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पहली रसोई, कुछ मीठा हो जाए।" अपनी पहली रसोई में करिश्मा ने हलवा बनाया।



वीडियो में करिश्मा तन्ना और उनके पति वरुण बंगेरा एक दूसरे को हलवा खिलाते दिख रहे हैं। वीडियो पर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने मजाकियां अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, "मैं बाजू में रहता हूं! कभी याद कर लेना!"



प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar