करिश्मा तन्ना ने शादी के बाद पार कर डाली बोल्डनेस की सारी लिमिट, बिकिनी पहन शेयर की ऐसी फोटोज़

By प्रिया मिश्रा | May 21, 2022

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना अपनी बोल्डनेस से आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने हॉट और स्टाइलिश अवतार से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 6.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। फैंस को उनकी लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियोज़ का इंतज़ार रहता है। हाल ही में करिश्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा का सिज़लिंग अवतार देखकर फैंस का दिल मचल गया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। 


करिश्मा तन्ना ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट बिकनी फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा पूल के किनारे बैठे दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ग्रे कलर की बिकनी पहनी है और सनग्लासेस लगा रखे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हेलो वीकेंड।'

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस से मिला ये खास गिफ्ट, तस्वीर शेयर कर कहा- Best Husband Ever


करिश्मा ने इन फोटो के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में करिश्मा पानी में उतरकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर साफ है कि एक्ट्रेस अपना वीकेंड एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वे बेहद हॉट लग रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो पहन ली रस्सी से बनी स्कर्ट, वीडियो देख फैन्स बोले- 'अंदर कुछ भी नहीं पहना है'


सोशल मीडिया यूजर्स को करिश्मा का यह सेक्सी बिकनी लुक बहुत पसंद आ रहा है। करिश्मा कि इन फोटोज और वीडियो पर यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'जल परी लग रही हो'। एक अन्य ने लिखा "इतनी गरमी कहा से आ रही है भारत में अब पता चला"। करिश्मा की इन तस्वीरों पर लोग फायर और हार्ट वाले इमोजी बना रहे हैं।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज