बरसात के कीचड़ में पार्टी वाली शॉर्ट ड्रेस पहनकर कैटवॉक करती दिखी करिश्मा तन्ना! देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Aug 31, 2020

टीवी की सेन्सेशन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह घर के बाहर मुंबई की बारिश के पानी से गीली हो चुकी गैलरी में कैटवॉ करती नजर आ रही है। ये वीडियो काफी मजेदार है। आप वीडियो में देखेंगे कि एक बहुत ही नॉर्मल सी गैलरी है जो पूरी तरह से पानी से भीगी है। पास में ही पाइप भी पड़े है। गैलरी की दीवारो से सेमेंट हटी हुई है। ऐसी लोकेशन में करिश्मा तन्ना ने बेहद ही हॉट ड्रेस के साथ कैटवॉक किया है। करिश्मा ने लाइट पिंक कलर का नेट में टॉप स्लीव ऑफ सोल्डर क्रॉप टॉप पहना है। इसके अलावा उन्होंने मीनी स्कर्ट पहनी हुई है। साथ में हाई हील भी पहनी है।

 

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना अपनी हॉटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं रहती है। सोशल मीडिया पर उन्होंने रेड बिकनी में तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था।

करिश्मा तन्ना ने 2001 में  टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह नागार्जुन - एक योध्दा और कयामत की रात में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। वह 2014 में रियलिटी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी और पहली रनर-अप थीं। वह ज़रा नचके दीखा (2008), नच बलिए (2015) और झलक दिखला जा (2016) जैसे अन्य रियलिटी शो में भी दिखाई दीं। 2020 में, उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 10 का खिताब भी जीता। 

तन्ना ने अपनी फिल्म की शुरुआत सुनील दर्शन की दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर (2006) से नंदिनी थापर के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में की। 2013 में, उन्हें इंद्र कुमार की सफल कॉमेडी ग्रैंड मस्ती में देखा गया था।  जून 2018 में, उन्होंने राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक में संजू में भी अभिनय किया।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान