कर्नाटक: तिरुमकूडलु नरसीपुर के पास बस और कार की टक्कर, दो बच्चों समेत 10 की मौत

By अभिनय आकाश | May 29, 2023

तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास एक निजी बस और एक कार के बीच दुर्घटना में दो बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक परिवार बल्लारी के मूल निवासी एमएम हिल्स की तीर्थ यात्रा पर था। कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को मुआवजे के रूप में 2 लाख रुपये देने की घोषणा की, संबंधित अधिकारियों को मैसूरु के तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास सड़क दुर्घटना में घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। 

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh: राहुल के 150 सीट वाले दावे पर शिवराज का पलटवार, बोले- मन को बहलाने का ख्याल अच्छा है

सिद्धारमैया ने ट्वीट करते हुए कहा किमुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को 2 लाख रुपये का मुआवजा प्रदान किया जाएगा। मैंने संबंधित अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। खबरों के मुताबिक, घटना कोल्लेगला-टी नरसीपुरा मुख्य मार्ग पर कुरुबुरु गांव के पास हुई। दुर्घटना स्थल के दृश्य दुर्घटना के प्रभाव के कारण कार को पूरी तरह से कुचलते हुए दिखाते हैं जो दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर लगती है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: RSS पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश की तो कांग्रेस जलकर राख हो जाएगी, कर्नाटक भाजपा प्रमुख की चेतावनी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मैसूरु के तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास एक सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया। मैसूर में एक सड़क दुर्घटना में बच्चों सहित लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के बारे में जानकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।  

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA