कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा कोविड-19 से संक्रमित हुए, ट्वीट कर दी जानकारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 01, 2020

बेंगलुरु। कर्नाटक के ग्राम विकास एवं पंचायती राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा कोविड-19 से संक्रमित हो गये हैं और डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईश्वरप्पा (72) ने ट्वीट किया, ‘‘आज मेरे कोरोना वायरस से संक्रमण होने की पुष्टि हुई, मेरे साथ अन्य कोई स्वास्थ्य परेशानी नहीं है। फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में इलाज करवा रहा हूं।’’ उन्होंने कहा कि उन्हें सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ होने का यकीन है। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ईश्वरप्पा के शीघ्र स्वस्थ होने एवं काम पर लौटने पर की कामना की है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में कोरोना के 6,495 नये मामले, 113 और लोगों की मौत

ईश्वरप्पा के साथ ही येदियुरप्पा मंत्रिमंडल में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले मंत्रियों की संख्या में एक का इजाफा हो गया है। सोमवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री शशिकला ने कहा था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हैं और गृह पृथक-वास में हैं। पिछले महीने येदियुरप्पा, स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू, पर्यटन मंत्री सी टी रवि, कृषि मंत्री बी सी पाटिल, वन मंत्री आनंन सिंह संक्रमित हो गये थे लेकिन वे अब इस वायरस से उबर चुके हैं।

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री अब तक Rahul Gandhi के साथ बहस का निमंत्रण स्वीकार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए : जयराम

चार महीनों में एक लाख से अधिक वाहनों का चालान किया गया : Delhi Traffic Police

केरल में शैलजा और मंजू वारियर पर RMP नेता की टिप्पणी से विवाद खड़ा हुआ

West Bengal के हावड़ा में TMC और Congress पर बरसे PM Modi, कहा- इन्होंने वोटबैंक पॉलिटिक्स के लिए बंगाल की पहचान दांव पर लगाई