Fatima Sana Shaikh के साथ रिलेशनशिप में थे Kartik Aaryan! सालों बाद सामने आयी सच्चाई, ये थी ब्रेकअप की वजह

By रेनू तिवारी | May 10, 2023

कार्तिक आर्यन अपनी प्यारी सी स्माईल से किसी भी लड़की का दिल जीत सकते हैं... ये बाद तो इंडस्ट्री की कई लड़कियां कह चुकी हैं। कार्तिक आर्यन का नाम भी बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है। इस लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ता दिखाई पड़ रहा हैं। जी हाँ खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन और फातिमा सना शेख एक समय रिलेशनशिप में थे और दोनों की पहली फिल्म आकाश वाणी के दौरान मुलाकात हुई थी। फिल्म के दौरान कार्तिक का नाम नुसरत भरुचा के साथ जोड़ा गया था, लेकिन सेट पर बात कुछ और थी। फिल्म में फातिमा की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी, और उन्होंने इसे हिट कर दिया। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि रिश्ता बहुत छोटा था, उनकी दोस्ती लंबे समय तक चली, और वे अब भी अच्छे दोस्त हैं। कार्तिक और फातिमा की दोस्ती तब चर्चा में आई जब कार्तिक ने अपनी पहली फिल्म से अपने हुड वाले दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं और फातिमा ने उन्हें क्रेडिट देने के लिए कहा।

 

इसे भी पढ़ें: Manoj Bajpayee की फिल्म को आसाराम बापू ने भेजा कानूनी नोटिस, Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai के निर्माता ने दी प्रतिक्रिया दी

 

क्रेडिट मांगने वाली बात पर जब एक्ट्रेस से कार्तिक और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी पुरानी दोस्ती के बारे में बताया। अब के स्टेटस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि "कार्तिक जब भी दिख रहा है तो 'हैलो, हाय, आप कैसे हैं' हो जाता है। लेकिन उसका वही है, उसके जो फोटो खींचे मैंने बचपन में, वो आज भी वही फोटो डालता है इंस्टाग्राम में और क्रेडिट नहीं देता। वह कभी भी मुझे फोटो के लिए क्रेडिट नहीं देता और मैं बहुत अच्छी फोटो क्लिक करती हूं। हर फोटोग्राफर को यह महसूस होता है। जब भी आप क्रेडिट नहीं देते हैं फोटोग्राफर्स को तो हमें बहुत बुरा लगता है। दंगल से पहले, मैं तो फोटो खींचती थी।

 

इसे भी पढ़ें: प्रभास की Adipurush ने तोड़ा राम चरण की RRR का रिकोर्ड! इस मामले में इतिहास रचने को तैयार है फिल्म

 

इस बीच, कार्तिक का नाम पहले कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था, और उनमें से एक सारा अली खान और अनन्या पांडे थीं। लिंक-अप और कथित रिश्तों के बारे में बात करते हुए, कार्तिक आर्यन ने प्रतिक्रिया दी थी कि इससे उन्हें कैसे प्रभावित हुआ और उन्होंने इससे कैसे निपटना सीखा। बॉलीवुडलाइफ से बातचीत में उन्होंने कहा कि हर कोई कहानीकार है और कभी-कभी उन्हें हंसी भी आती है कि वे यह सब कहां से सोचते हैं। सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद लंबे समय से सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन सिंगल होने का दावा करते आये हैं। कार्तिक अगली बार कियारा आडवाणी के साथ सत्य प्रेम की कथा में दिखाई देंगे।

प्रमुख खबरें

पूर्वांचल की क्षत्रिय सियासत में बीजेपी को धनंजय का साथ लेकिन राजा भैया तटस्थ

कॉर्पोरेट्स की तारीफ में ये बोले अजीम प्रेमजी, जानें कंपनियों की सोच पर क्या विचार किए व्यक्त

KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर दूसरा स्थान पक्का करने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स

इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम ने खेल का संतुलन बिगाड़ा : Virat Kohli