Love In The Air... डेट पर स्पॉट हुए Kartik Aaryan और Tara Sutaria! चाहनेवालों ने ऐसे किया रिएक्ट

By एकता | Oct 22, 2023

अभिनेता कार्तिक आर्यन को बीती रात अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ बांद्रा में डेट पर स्पॉट किया गया। इसके बाद से दोनों के रिश्ते में होने की अफवाहें उड़ रही हैं। शनिवार रात को पैपराजी ने कार्तिक और तारा को आगे-पीछे एक ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया। दोनों ने रुककर एक-दूसरे को गले भी लगाया। फिर अभिनेता ने तारा को उनकी कार में बिताकर रवाना किया। होटल के बाहर के वीडियो वायरल होने के बाद से तारा और कार्तिक चर्चा में बने हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अरबपति Nikhil Kamath को डेट कर रही हैं Rhea Chakraborty! बीती रात साथ में स्पॉट होने के बाद तेज हुई चर्चा


शनिवार रात को कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया बांद्रा के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक-दूसरे के साथ डेट पर गए थे। इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। वीडियो में, कार्तिक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिख रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और काली पैंट पहनी हुई है। उनके पीछे ब्लैक ट्यूब टॉप और एनिमल प्रिंट की लॉन्ग स्कर्ट में तारा निकलती दिखाई दे रही हैं। कार्तिक रुककर तारा को गले लगाते हैं और फिर अभिनेत्री उन्हें गुडबाय किस देकर अपनी कार में बैठ जाती है।


 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने खास अंदाज में किया Parineeti Chopra को बर्थडे विश, शेयर की Throwback तस्वीर


दोनों कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। लोगों का कहना है कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कपल बहुत अमेजिंग है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'डिनर डेट।' बता दें, यह अफवाह है कि तारा और कार्तिक 'आशिकी 3' में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तारा सुतारिया को इस बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में मुख्य महिला भूमिका के लिए चुना गया है। कथित तौर पर फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर जाने वाली है।

प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत