सलमान के साथ दबंग टूर में ठुमके लगाएंगी कैटरीना कैफ

By रेनु तिवारी | Jun 13, 2018

सलमान के साथ कैटरीना कैफ दबंग टूर में यूएस चैप्टर का हिस्सा होंगी । दंबग टूर में अच्छी परफॉर्म करने के कैटरीना काफी पसीना बहा रही है। इस एक्ट की तैयारी भी  कैटरीना ने अभी से ही शुरू कर दी है। उनकी रिहर्सल की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

खबरें आ रही है कि रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें कैटरीना को परेशान कर रही है इस लिए सलमान, कैटरीना को बिज़ी रखना चाहते हैं, जिससे कि आलिया और रणबीर के अफेयर पर उनका ध्यान ना जाए। इस टूर में परफॉर्म करने के लिए कैटरीना कैफ को 12 करोड़ रूपये मिल रहे हैं। 

कैटरीना कैफ ने सलमान के इवेंट के लिए एक लाइव एक्रोबैटिक्स एक्ट तैयार कर रही हैं। काफी हद तक वैसा ही जैसा कि कैटरीना कैफ ने धूम 3 में किया था। आपको मलंग वाला गाना तो याद ही होगा। कोई गुरेज नहीं करिएगा कि अगर कभी धूम 4 में कैटरीना और सलमान का नाम फाइनल होता दिख जाएगा। या फिर दबंग 3 में ये जोड़ी एक साथ दिख जाए। 

कैटरीना कैफ इन दिनों तैयारी में काफी व्यस्त चल रही हैं। गपशप गली में खबरें हैं कि कैटरीना, आलिया से काफी नाराज़ चल रही हैं क्योंकि रणबीर और आलिया की करीबी, आलिया ने कैटरीना से छिपाई। जबकि आलिया कैटरीना काफी अच्छी दोस्त हैं। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज