कैटरीना कैफ बनेंगी सुपरहिरो, नयी फिल्म की सामने आयी हैरान कर देने वाली जानकारी

By रेनू तिवारी | Mar 30, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली थी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को लॉकडाउन के कारण टाल दिया गया। अब तक कोई खबर नहीं आयी है कि फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म रोहित शेट्टी ने बनाई है। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले थे। खैर नयी डेट आने के बार फिल्म की टीम के तरफ से ऐलान कर दिया जाएगा। फिलहाल एक ऐलान और कर दिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर क्यों किया जा रहा है ट्रोल,? सपोर्ट में उतरे फैंस ने सुनाई खरी-खरी

खबरें आ रही हैं कि लॉकडाउन में कैटरीना कैफ की झोली में एक और फिल्म आ गयी है। फिल्म निर्देशक अली अब्बास और कैटरीना कैफ की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों ने भारत, टाइगर जिंदा है, मेरे ब्रॉदर की दुल्हन जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। अब अली अब्बास एक बार फिर कैटरीना कैफ को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: महिलाओं का छलका दर्द, कोमोलिका की साजिश देखें बिना नहीं कट रहा दिन, नागिन भी छूटा

रिपोर्ट के अनुसार अली अब्बास सुपरहिरों की थीम पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है जिसमें वो कैटरीना को कास्ट करेंगे। फिल्म में कैट का लीड रोल होगा। खबर है कि अली अपनी अगली फिल्म कैटरीना को लेकर बना रहे हैं। फिल्म की थीम सुपरहीरो पर बेस्ड होगी और कैटरीना इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी।

 

यानी कि कैटरीना को सुपरहीरो बनते दर्शक देख सकेंगे। कैटरीना इस तरह की भूमिका पहली बार करती हुई नजर आएंगी। शायद अपने फैंस को कैटरीना कुछ नया देना चाहती हैं।


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज