महबूबनगर में जमकर गरजे जेपी नड्डा, बोले- भ्रष्टाचारी है केसीआर सरकार, कालेश्वरम प्रोजेक्ट उनके लिए हो गया ATM

By अनुराग गुप्ता | May 05, 2022

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को महबूबनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने के चंद्रशेखर राव (केसीआर) सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दुब्बाका में धमाका में क्या हुआ और हुजूराबाद में हुजूर गिर गए, इन घटनाओं ने केसीआर साहब को विचलित कर दिया है। मैं कहना चाहता हूं कि हुजूराबाद में हुजूर का नीचे गिरना और दुब्बाका में धमाका होना ये अगले धमाके की निशानी है। जनता यहां परिवर्तन चाहती है। 

इसे भी पढ़ें: देश को वैकल्पिक एजेंडे की जरूरत है, राजनीतिक मोर्चों या राजनीतिक पुनर्गठन की नहीं: राव 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार एक जवाबदेह सरकार है, ये प्रो-एक्टिव सरकार है। कोरोना में पूरी दुनिया लड़खड़ा गई थी। बड़े-बड़े देशों ने खुद को कोरोना काल में असहाय पाया। प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता के सहयोग से भारत को सुरक्षा कवच दिया। उन्होंने कहा कि आज भारत बदल रहा है। हम पहले इंपोर्टर होते थे, आज हम दुनिया के एक बड़े एक्सपोर्टर हो गए हैं। मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने 400 बिलियन डॉलर का एक्सपोर्ट किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में मोदी सरकार लोगों की चिंता कर रही थी, तब केसीआर कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहे थे। लेकिन जब प्रजातंत्र की आवाज उठने लगी, तब कोरोना प्रोटोकॉल का हवाला देकर संजय बंडी जो को गैर-संवैधानिक तरीके से गिरफ्तार किया गया। 

इसे भी पढ़ें: चावल खरीद के मुद्दे पर KCR का दिल्ली में हल्ला बोल, मंच पर साथ दिखे किसान नेता राकेश टिकैत 

इसी बीच केसीआर सरकार को भ्रष्टाचारी बताते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर की सबसे भ्रष्टाचारी सरकार है। कालेश्वरम प्रोजेक्ट केसीआर के लिए एटीएम हो गया है। पहले कालेश्वरम प्रोजेक्ट 20 हजार करोड़ रुपए का था आज 1.20 हजार करोड़ रुपए का हो गया है। उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार भ्रष्टाचारी होने के साथ ही, ये तुष्टिकरण को भी बढ़ा रही है। ये 'भूट डालो और राज करो' करने की बात कर रही है। लेकिन तेलंगाना की जनता प्रबुद्ध है, यहां की जनता लड़कर अपना हक लेना जानती है। आने वाले समय में तेलंगाना की धरती में कमल खिलेगा।

प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप