सारा और सुशांत की फिल्म ''केदारनाथ'' नहीं होगी रिलीज!

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2018

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग भी पूरी होने वाली है। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है उससे पहले ही फिल्म की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल फिल्म केदारनाथ लंबे समय से विवादों का सामना कर रही है। लेकिन इस बार फिल्म कानूनी उलझन में फंस गई है।

फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोरा और निर्देशक अभिषेक कपूर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा हैं। पद्मा फिल्म्स के अनिल गुप्ता ने आरोप लगाए हैं  निर्माता और निर्देशक पर 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। अनिल गुप्ता ने प्रेरणा अरोरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी हैं।

उनके खिलाफ धारा 420, 467, 120b, 34 के तहत कार्रवाई हुई है। इन आरोपो को गलत बताते हुए क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने अपनी सफाई पेश की है, बयान में कहा गया है कि "पद्मा के अनिल गुप्ता की झूठी शिकायत से हम हैरान हैं। अनिल ने धोखाधड़ी और जालसाजी जैसे कई झूठे आरोप लगाकर हमें चौंका दिया है। अनिल या उनके अलावा किसी भी पार्टी द्वारा क्रियाज में निवेश धन को अदालत द्वारा सेटेल किया जा चुका है। इसके बाद क्रिआर्ज  या निर्देशक के खिलाफ कोई केस नहीं बनता है।"

फिल्म केदारनाथ महादेव शिव के धाम केदारनाथ में शूट हो रही है फिल्म एक लव स्टोरी हैं । ये फिल्म पहले भी विवादों का समना चुकी हैं फिल्म की शूटिंग से ही फिल्म के साथ कुछ-न-कुछ अटकरें जुड़ती ही रही हैं। फरवरी में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने निर्देशक अभिषेक कपूर पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने समय पर फिल्म का प्रोडक्शन नहीं किया और उनका रवैया अनप्रोफेशनल है। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज