Kejriwal ने क्यों दी BJP को Sukesh Chandrashekhar को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की सलाह

By नीरज कुमार दुबे | Nov 12, 2022

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को सुझाव दिया है कि उसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देना चाहिए क्योंकि वह भगवा दल की ही भाषा बोल रहा है। केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा चंद्रशेखर को एक स्टार प्रचारक के रूप में अपने पाले में लायी है। केजरीवाल ने कहा, ‘‘भाजपा मेरे ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ की मांग करती है और सुकेश चंद्रशेखर भी यही मांग करता है। इसलिए भाजपा को चाहिए कि वह सुकेश को अपना अध्यक्ष बना ले।


दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैंने सुना है कि मोदीजी के रोड़ शो में भीड़ नहीं जुट रही है। उन्हें उन रोड़ शो में सुकेश चंद्रशेखर को लाना चाहिए। उसने लोगों को कैसे धोखा दिया, इससे संबंधित उसके पास इतनी कहानियां हैं कि लोग उसे देखने और सुनने के लिए आएंगे। वास्तव में, उसे भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए।’’

इसे भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर को बना दें पार्टी अध्यक्ष, केजरीवाल का बीजेपी पर तंज, कहा- PMO फिल्में Produce करता है, ED-CBI डायरेक्ट

हम आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार और जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को कई पत्र लिखे हैं। जिसके बाद भाजपा ने केजरीवाल के लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने तो आम आदमी पार्टी पर वार करते हुए यहां तक आरोप लगा दिया है कि फेक PR के लिए आम आदमी पार्टी ने सुकेश से मदद ली।


हम आपको यह भी बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की एक जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि उसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है और उसने अपना स्थानांतरण किसी और जेल में करने को भी कहा है। चंद्रशेखर ने पत्र में आरोप लगाया, ‘‘मेरे पास आप नेताओं के खिलाफ बहुत महत्वपूर्ण सबूत हैं और वह इसके बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। इसलिए वह मुझे और मेरी पत्नी लीना पॉलोज को नुकसान पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं जो इसी मामले में मंडोली जेल में बंद हैं।'' सुकेश ने आरोप लगाया है कि जेल अधीक्षक और अन्य अधिकारी उसके ऊपर ‘‘बहुत दबाव डाल रहे हैं’’ और उसे ‘‘परेशान’’ कर रहे हैं। उसने आरोप लगाया, ‘‘इसके अलावा सत्येंद्र जैन मुझे समझौते के लिए प्रस्ताव भेज रहे हैं और कह रहे हैं कि यदि मैं प्रस्ताव स्वीकार नहीं करता तो मुझे और मेरी पत्नी को प्रताड़ित किया जाएगा।’’ उसने दावा किया है कि जेल प्रशासन पर सत्येंद्र जैन और केजरीवाल का नियंत्रण है।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा