Kejriwal भ्रष्टाचार का दूसरा नाम, Kanhaiya के आने से आसान हुई है जीत - Manoj Tiwari

By Anoop Prajapati | May 14, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां हमारे रिपोर्टर ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी और खत्री समाज के अन्य नेताओं से बात की।


मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने यमुना को साफ करने, किसी अन्य दल से हाथ न मिलाने, दिल्ली की जनता को स्वच्छ पानी देने, दिल्ली में जन लोकपाल लाने, राज्य में 500 स्कूल खोलने जैसी कई गारंटियों का वादा किया था। लेकिन आज धरातल पर उनकी गारंटी का कोई नामो निशान तक नहीं है। तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास न लेने की बात करने वाले केजरीवाल आज राजमहल में रहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल के मुंह पर कालिक पोतकर कर उन्हें परोल दी है।


तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अब दिल्ली की जनता नफरत करने लगी है। क्योंकि उनके कारण ही दिल्ली के लोग गटर का पानी पीने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार का दूसरा नाम है। बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि केजरीवाल में यह खुलकर कहने का साहस नहीं है कि विपक्ष के जीतने पर वही प्रधानमंत्री बनेंगे। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि कन्हैया के आने से यह सीट जीतना उनके लिए अब आसान हो गया है। खत्री समाज के एक नेता ने बातचीत के दौरान कहा कि उनका समाज भाजपा के साथ है। क्योंकि विपक्ष हिंदुत्व विरोधी एजेंडा चला रहा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदान स्थल तक पहुंचने की भी अपील की है।  मुसलमानों की ओर इशारा करते हुए समाज के एक नेता ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के बावजूद भी दे भाजपा को वोट नहीं देते हैं।

प्रमुख खबरें

दुस्साहस, गलती...Vajpayee का नाम लेकर पाकिस्तान ने ये क्या कह दिया, नवाज शरीफ के कबूलनामे से बवाल मचना तय!

NDA अबतक 370 सीट जीत चुका है, सातवें चरण के बाद 400 के आंकड़े को पार करेगा : Khattar

Maharashtra के Sangli में गर्भपात के दौरान महिला की मौत, कार में मिला शव

Taiwan की संसद ने संशोधन विधेयक पारित किए, China के पक्ष में देखा जा रहा है