Sidharth Malhotra को दूल्हे के रूप में देखकर ऐसा था Kiara Advani का रिएक्शन, अभिनेत्री का Confession वीडियो वायरल

By एकता | Feb 26, 2023

हाल ही में, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पर जमकर प्यार लुटाती नजर आईं। यह पहला मौका था जब अभिनेत्री ने इस तरह सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जगजाहिर किया। बता दें, कियारा और सिद्धार्थ इस साल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधें हैं। दोनों ने शादी हो जाने तक अपने रिश्ते को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखा। लेकिन अब शादी हो जाने के बाद दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अभी कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान अभिनेता ने कियारा का जिक्र करते हुए उनपर प्यार लुटाया था। अब अभिनेत्री ने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया की सिद्धार्थ को दूल्हे के रूप में देखकर उन्हें कैसे महसूस हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने पेरिस में मनाया अपना 29वां जन्मदिन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल


शोशा रील अवार्ड्स 2023 के स्टेज पर कियारा आडवाणी ने होस्ट मनीष पॉल के साथ शादी के वीडियो पर बातचीत करते हुए उस दौरान की अपनी फीलिंग का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'मैं भावुक थी, लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले, और मैंने उन्हें देखा, अंदर से मुझे फीलिंग आई 'हाँ, आखिरकार मैं शादी करने जा रही हूँ' और इसी फीलिंग के साथ मैं आगे बढ़ गई। निश्चित रूप से, यदि आप अपने जीवन के प्यार से शादी कर रहे हैं, तो आप ऐसा महसूस करेंगे ना।' कियारा की बात खत्म होने के बाद मनीष ने उन्हें शादी की बधाई दी और सिद्धार्थ को मंच पर आमंत्रित किया। सिड मंच पर आए और उन्होंने कियारा को गले से लगा लिया। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा के फैंस के साथ सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप