आसिम और सुहाना के SOTY 3 की जानें क्या है सच्चाई, खुद करण ने दिया जवाब!

By श्वेता उपाध्याय | Feb 19, 2020

बिग बॉस 13 का दीवानापन केवल दर्शकों के बिच ही नहीं रहा है, बल्कि बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने भी इस सीजन को जम कर फॉलो किया।  यही वजह थी कि यह सीजन बिग बॉस के इतिहास का सबसे कामियाब सीजन साबित हुआ।  जहां सिद्धार्थ शुक्ला ट्रॉफी जीत बिग बॉस 13 के विजेता साबित हुए वहीँ शो में एक ऐसे भी प्रतियोगी थे जो लोगों के दिलों के विजेता बन गए।

हम यहाँ बात कर रहे हैं शो के फर्स्ट रनर अप बने आसिम रियाज़ की। आसिम रियाज शो के सबसे मजबूत प्रतियोगी थे। शो में उनके २० हफ़्तों के सफर ने उनकी फैन फॉलोइंग अत्यधिक बढ़ा दी थी। बिग बॉस 13 ने उन्हें न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी प्रसिद्धि दिला दी है। और अब हाल ये है की घर से बहार आने के बाद से वे लगतार ख़बरों में बने हुए है।

वैसे तो असीम के चर्चे रुकने का नाम नहीं ले रहे लेकिन उन्हें लेकर जो सबसे बड़ी खबर आयी थी वह ये थी कि करण जौहर उन्हें लेकर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' बनाने जा रहे हैं और इतना ही नहीं फिल्म में आसिम के अपोजिट शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लॉन्च किया जाएगा।  पिछले दो-तीन दिनों से यह खबर वायरल हो रही थी और अभी तक किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की थी।

इसे भी पढ़ें: मशहूर गायिका सुष्मिता ने शादी के बाद की आत्महत्या, ससुरालवालों ने कर दिया था इतना बुरा हाल

लेकिन अब खुद करण जौहर ने एक ट्वीट के जरिए इस खबर को ख़ारिज किया है।  करण जौहर ने लिखा, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर बन रहीं ये सारी कहानियां बिल्कुल निराधार हैं।  इस बात को प्रसारित करने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृप्या ऐसा करना बंद कर दें। 

करण जौहर के इस ट्वीट के बाद ये बात तो साबित हो जाती है कि उनका 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' बनाने का कोई इरादा नहीं है और ना ही फ़िलहाल वे आसिम रियाज को लॉन्च करने के इरादे में हैं। अब वैसे तो यह खबर आसिम के प्रशंसकों को दुखी कर देगी लेकिन कौन जाने आने वाले समय में उनकी लोकप्रियता को देख उन्हें कोई बड़ी फिल्म मिल ही जाये।  वैसे भी जिस तरह से इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज उन्हें सपोर्ट कर रहे थे, क्या पता जल्द ही उन्हें किसी बड़ी बजट की फिल्म में देखा ही जाये!

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ से बेहद प्यार करते हैं विक्की कौशल! कहा कि नहीं चाहता गलतफहमियां...

बता दें की बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से आसिम फ़िलहाल सिर्फ पार्टी और आराम करते नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके पार्टी की कुछ तसवीरें वायरल हो रहीं जिस में उनके भाई समेत उनके अन्य मित्र तथा घर में उनकी सहभागी रहीं रश्मि देसाई और उनका प्यार हिमांशी खुराना को भी देखा जा सकता है।  

जिस तरह बिग बॉस के घर में रह कर आसिम ने लोगों का दिल जीत लिया, हम कामना करते हैं कि ठीक उसी तरह घर के बाहर भी वे जल्द ही कुछ कमाल दिखाएं।

 

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार