जानिए अल नस्र के साथ आगे की पारी जारी रखेंगे या नहीं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, खिलाड़ी ने खुद किया खुलासा

By रितिका कमठान | Jun 02, 2023

पुर्तगाल के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। वर्ष 2022 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पारंपरिक क्लब का साथ छोड़कर अल नस्र का साथ थामा था। इसके बाद से वो लगातार सऊदी के क्लब के साथ जुड़कर खेल रहे है।

 

जब से क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नस्र के साथ साझेदारी की है उसके बाद से कई बार चर्चा हो चुकी है कि खिलाड़ी अलग अलग कारणों से क्लब को छोड़ने का मन बना रहे है। हालांकि इन सभी चर्चाओं पर अब खुद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने विराम लगा दिया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो अगले सीजन के लिए भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब के साथ ही रहेंगे। सिर्फ यही नहीं रोनाल्डो ने कहा कि अगर लियोनेल मेसी और करीब बेंजमा भी सऊदी अरब के क्लब के साथ जुड़ते हैं तो उनका शानदार स्वागत होगा।

 

दरअसल लंबे समय से माना जा रहा था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज स्पेन जाने का मन बना रही है। इसके पीछे कारण है कि वो अपने घर को काफी मिस कर रही थी। ये भी जानकारी सामने आई थी कि रोनाल्डो भी वापस जाकर रियाल मैड्रिड के साथ जुड़ने के संबंध में सोच रहे थे। हालांकि अब रोनाल्डो ने ऐलान किया है कि वो इस सत्र में भी अल नस्र के साथ जुड़े रहेंगे। वहीं उन्होंने अल नस्र को छोड़ने की सभी खबरों को भी अफवाह करार दिया है। गौरतलब है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से रोनाल्डो का साथ बीते सात सालों का रहा है। हालांकि बीते वर्ष हुए फीफा विश्व कप के दौरान मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच मनमुटाव आ गया था। ये मनमुटाव खत्म नहीं हुआ और दोनों को अलग होना पड़ा।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की