बॉहुबली संग कब शादी करेंगी परम सुंदरी? एक्ट्रेस कृति सनेन ने वेडिंग डेट से पहले बताया सच

By रेनू तिवारी | Nov 30, 2022

सिनेमा के बाहुबली प्रभास और बॉलीवुड की परम सुंदरी कृति सनेन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? दोनों लंबे समय से अपने प्यार को दुनिया से छुपाते आ रहे हैं लेकिन लाख छुपाने के बाद भी अब चीजें धीरे-धीरे बाहर आने लगी हैं। हाल ही में फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान एक्टर वरूण धवन ने कृति और प्रभास के सीक्रेट लव का खुलासा कर दिया था। दोनों की डेटिंग की अफवाहों के जोर पकड़ने के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

 

इसे भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu Myositis | आयुर्वेदिक इलाज हुआ फेल! अब समांथा रुथ प्रभु 'मायोसिटिस' बीमारी का इलाज कराने जाएंगी दक्षिण कोरिया


अब जब पानी सिर के उपर होता जा रहा था तब कृति सेनन ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। कृति सेनन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में स्पष्ट किया कि "अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं।" कृति सेनन का बयान भेड़िया के सह-कलाकार वरुण धवन द्वारा संकेत दिए जाने के ठीक बाद आया कि आदिपुरुष सह-कलाकार डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि "यह न तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेड़िया अभी एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है। और उसके मज़ेदार मज़ाक ने कुछ चीख-पुकार भरी अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे- मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दो। ये सब अफवाहें हैं बिल्कुल निराधार हैं।

 


 

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के सेट पर, वरुण धवन ने यह कहा, "कृति का नाम इसिलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है।" 


प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh की नौ लोकसभा सीटों पर सुबह 11 बजे तक 30.21 प्रतिशत मतदान हुआ

World Asthma Day 2024: क्या हीटवेव से अस्थमा का दौरा पड़ सकता है? जानिए लक्षण और इससे निपटने के लिए उपाय

अपराध की आय पहले 100 करोड़ थी, फिर ये 1,100 करोड़ कैसे हो गए? ED से सुप्रीम कोर्ट ने पूछे सवाल

Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण का मतदान जारी, अमित शाह समेत इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर