Samantha Ruth Prabhu Myositis | आयुर्वेदिक इलाज हुआ फेल! अब समांथा रुथ प्रभु 'मायोसिटिस' बीमारी का इलाज कराने जाएंगी दक्षिण कोरिया

Samantha
Samantha Instagram
रेनू तिवारी । Nov 30, 2022 4:30PM
दक्षिण भारतीय अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने कुछ सप्ताह पहले घोषणा की कि वह मायोसिटिस से पीड़ित है, और हैदराबाद में उसका इलाज चल रहा है। कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि उसके लक्षण बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने कुछ सप्ताह पहले घोषणा की कि वह मायोसिटिस से पीड़ित है, और हैदराबाद में उसका इलाज चल रहा है। कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि उसके लक्षण बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उसके प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि वह अपने घर में आराम कर रही है। अस्पताल में भर्ती होने की खबर महज एक अफवाह थी। अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार समांथा रुथ प्रभु मायोसिटिस के उपचार के लिए दक्षिण कोरिया के लिए उड़ान भरेंगी। रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि वह कुछ महीनों तक वहीं रहेंगी क्योंकि उनके इलाज में वक्त लगेगा। वह पूरी तरह से ठीक होकर ही वहां से वापस भारत आएंगी।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस रवीना टंडन ने टाइगर के करीब जाकर शूट किया वीडियो? वन विभान ने लगाई फटकार, बड़े स्तर पर शुरू हुई जांच

हालांकि अभी तक एक्ट्रेस या उनकी टीम की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सामंथा ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक दुर्लभ ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। हाल ही में उनकी तबीयत खराब हुई थी और उन्हें घर पर पूरी तरह आराम करने की सलाह दी गई थी। ऐसा कहा जाता है कि सामंथा कोरियाई सुविधा में पूरी तरह से फिट होने के लिए आशान्वित हैं।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में सामने आया एक अनोखा मामला, चिकित्सकों ने मरीज के पेट से निकाले 187 सिक्के

ऐसी भी खबरें थीं कि पिछले कुछ महीनों से उनका आयुर्वेदिक पद्धति से इलाज किया जा रहा था, लेकिन जाहिर तौर पर इससे उनके मामले में मदद नहीं मिली। अब टॉलीवुड की रिपोर्ट्स बताती हैं कि सैम उन्नत इलाज के लिए दक्षिण कोरिया जाएंगी और वहां कुछ महीने रहेंगी। इससे पहले यह खुलासा हुआ था कि 35 वर्षीय कोरियाई त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग कर रही हैं जो उनकी त्वचा की चमक बढ़ाने में मदद कर रहा हैं। 

अन्य न्यूज़