कुमारस्वामी ने कहा, मोदी से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 10, 2019

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि वह कर्नाटक में रहे हैं जो भारत में है और इसलिए उन्हें नरेंद्र मोदी से “देशभक्ति” के बारे में सीखने की जरूरत नहीं है। कुमारस्वामी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मैं कर्नाटक में हूं, मैं भी चीजें जानता हूं, मोदी ही सबकुछ नहीं जानते...कुमारस्वामी भारत में,कर्नाटक में रहा है और रह रहा है, मुझे देशभक्ति पर मोदी से सीखने की जरूरत नहीं है।”

 

कुमारस्वामी ने मोदी की ओर से राज्य में रैली के दौरान उन पर किए गए हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हमने आंसू बहाए जब एक सैनिक की पत्नी (कलावती, पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान गुरु की पत्नी) को मलावली में आंसू बहाने पड़े थे।”

इसे भी पढ़ें: भ्रष्टाचार पर PM से चर्चा करने का राहुल को नैतिक अधिकार नहीं: रविशंकर प्रसाद

कुमारस्वामी ने बालाकोट हवाई हमले पर उनके साथ-साथ अन्य नेताओं की मोदी द्वारा आलोचना पर कहा, “नरेंद्र मोदी को केवल अपनी पीठ थपथपानी होती है..बस।” मोदी ने चित्रदुर्ग में मंगलवार को एक रैली के दौरान कहा था कि पूरा विश्व भारत के साथ खड़ा था लेकिन “यहां हमारा महामिलावटी गठबंधन (कांग्रेस-जदएस)” पाकिस्तान की बजाए मोदी की निंदा कर रहा था।

 

प्रमुख खबरें

Breast Tightening Yoga: ब्रेस्ट के ढीलेपन को दूर करने के लिए रोजाना करें ये योगासन, अपनाएं ये घरेलू नुस्खा

इगोर स्टिमक ने भुवनेश्वर शिविर के लिये 15 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की

प्रॉक्सी के माध्यम से बीजेपी कश्मीर में लड़ रही चुनाव, उमर अब्दुल्ला ने पूछा- परिवर्तन हुआ तो वे इसे लोगों को क्यों नहीं बेच पा रहे हैं?

Akshay Tritya से पहले गोल्ड की कीमत हुई कम, अब एक तोला सोना खरीदने के लिए चुकानी होगी ये राशि