Boycott ट्रेंड की वजह से फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान को लगा सदमा तो समर्थन में आईं Ekta Kapoor

By एकता | Aug 17, 2022

ट्विटर पर इन दिनों लोगों ने बॉलीवुड फिल्में बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलाया हुआ है। बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से बॉलीवुड को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इस ट्रेंड की वजह से करोड़ो के बजट में बनी आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गयी है। बॉयकॉट ट्रेंड ने फिल्म की कमाई को काफी बुरी तरह प्रभावित किया। 11 अगस्त को रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा छह दिनों में सिर्फ 48 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ऐसी परफॉरमेंस देखकर आमिर खान सदमे में चले गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Hrithik की एक्स वाइफ Sussanne की लेटेस्ट तस्वीर देखकर उड़े सोशल मीडिया यूजर के होश, Internet पर हो रही बोल्डनेस की चर्चा


फिल्म फ्लॉप होने से सदमे में आमिर खान

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों द्वारा नकार देने की वजह से आमिर खान सदमे में चले गए हैं। इस बात ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है। उन्होंने इस फिल्म को बड़ी मेहनत से बनाया था। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता ने अपनी फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है। उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान की भरपाई करने का भी फैसला लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill को हो गया है फिर से प्यार? इस मिस्ट्री मैन के साथ अफेयर के शुरू हुए चर्चे


आमिर खान के समर्थन में आईं एकता कपूर

इन सब के बीच बॉलीवुड के कई सितारें आमिर खान का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। पहले ऋतिक रोशन और नेहा धूपिया ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट कर के लोगों से इसे देखने की सिफारिश की थी। अब प्रोड्यूसर एकता कपूर भी फिल्म और आमिर खान के समर्थन में उतर आयी थीं। NBT को दिये इंटरव्यू में एकता ने कहा, "कितनी अजीब बात है कि हम उऩ लोगों को बायकॉट कर रहे हैं, जिन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिजनेस दिया है। इंडस्ट्री के सभी खान लीजेंड है और उन्हें बॉयकॉट नहीं किया जा सकता।"

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान