Shehnaaz Gill को हो गया है फिर से प्यार? इस मिस्ट्री मैन के साथ अफेयर के शुरू हुए चर्चे

Shehnaaz Gill
Instagram
एकता । Aug 16, 2022 8:22PM
बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के अनुसार, शहनाज़ गिल और टीवी होस्ट-डांसर राघव जुयाल के बीच कुछ चल रहा है। कई मौकों पर दोनों साथ में स्पॉट भी किये गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है।

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल बिग बोस 13 में नजर आई और देखते ही देखते एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई। आज उनके करोड़ो चाहनेवाले हैं जो उनपर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अभिनेत्री का नाम अक्सर ही इंटरनेट पर ट्रेंड होता रहता है। इस समय भी वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट में शहनाज़ को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्हें एक बार फिर से प्यार हो गया है।

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड देखकर करण जौहर की हालत खराब, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया डर

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के अनुसार, शहनाज़ गिल और टीवी होस्ट-डांसर राघव जुयाल के बीच कुछ चल रहा है। कई मौकों पर दोनों साथ में स्पॉट भी किये गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है। इतना ही नहीं शहनाज़ और राघव एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आ जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 14: कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंची गर्लफ्रेंड, अमिताभ हुए इम्प्रेस, ऑनलाइन डेटिंग के बारे में किए सवाल

अफेयर की इन खबरों पर शहनाज़ गिल की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन राघव ने आज तक से बात की। उन्होंने कहा कि वह इन बातों पर बात नहीं करना चाहते हैं। ये बाते उनके लिए मैटर नहीं करती। चिंता की बात नहीं, ये धूल है जल्द बैठ जाएगी। ऐसी बातों को इग्नोर करें। आपको बता दें कि दोनों सलमान खान की फिल्म भाईजान में साथ नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह की 'दुल्हनिया' Akanksha Puri की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, मोनोकनी में कहर बरपाती नजर आई अभिनेत्री

अभिनेत्री-सिंगर शहनाज़ गिल इससे पहले बिग बॉस 13 के घर में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ गई थीं। दोनों का रिश्ता किसी मुकाम पर पहुँचता इससे पहले ही अभिनेता की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ बुरी तरह टूट गई थी और लंबे समय तक लाइमलाइट से दूर रही थीं। काम पर वापस लौटने के बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान करियर पर लगा दिया।

अन्य न्यूज़