लालू ने पत्र लिखकर नीतीश पर साधा निशाना, तीर को बताया हिंसा फैलाने वाला हथियार

By अनुराग गुप्ता | May 13, 2019

पटना। लोकसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में पहुंचते ही बयानबाजी का दौर तेज हो गया है और अब नेता आरोपों के साथ-साथ खुला पत्र भी लिखने लगे है। इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार करते हुए पत्र लिखा और सोशल मीडिया साइट ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया।

इसे भी पढ़ें: बिहार में सातवें चरण का चुनाव- 2014 की हार का बदला लेने को उतरे दिग्गज

लालू प्रसाद यादव ने लिखा कि सुनो छोटे भाई नीतीश, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तुम्हें आजकल उजालों से कुछ ज़्यादा ही नफ़रत सी हो गयी है। दिनभर लालू और उसकी लौ लालटेन-लालटेन का जाप करते रहते हो। तुम्हें पता है कि नहीं, लालटेन प्रकाश और रोशनी का पर्याय है। मोहब्बत और भाईचारे का प्रतीक है। ग़रीबों के जीवन से तिमिर हटाने का उपकरण है। हमने लालटेन के प्रकाश से ग़ैरबराबरी, नफ़रत, अत्याचार और अन्याय का अँधेरा दूर भगाया है और भगाते रहेंगे। तुम्हारा चिह्न तीर तो हिंसा फैलाने वाला हथियार है। मार-काट व हिंसा का पर्याय और प्रतीक है।

इसे भी पढ़ें: अस्तित्व खो चुका है बिहार का पहला ‘चरवाहा विद्यालय’

आपको ज्ञात होगा कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव लगातार ट्विटर और फेसबुक के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। फिलहाल बिहार में छठ चरण के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं और आखिरी चरण का मतदान 19 मई के लिए होगा। इस चरण में 8 सीटों पर 157 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी हुई है। 

प्रमुख खबरें

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?