RJD उम्मीदवारों और गठबंधन पर आखिरी मुहर लगाएंगे लालू प्रसाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 09, 2019

पटना। राजद ने कहा है कि लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन और गठबंधन भागीदारों पर पार्टी के प्रमुख लालू प्रसाद का निर्णय अंतिम होगा। राजद के केंद्रीय संसदीय बोर्ड में यह फैसला लिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर बिहार और झारखंड की प्रदेश इकाइयों की भी बैठक हुई। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने सर्वसम्मति से लालू प्रसाद को लोकसभा चुनावों और विधानसभा उपचुनावों में उम्मीदवारों के चयन के लिए अधिकृत किया है।

इसे भी पढ़ें: चारा मामले में सजा काट रहे लालू यादव को सता रहा दांत का दर्द

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता ने बताया, ‘इसके अलावा पार्टी प्रमुख को लोकसभा चुनाव के लिए समान सोच वाले दलों के साथ तालमेल या गठबंधन को अंतिम रूप देने के लिए भी अधिकृत किया गया है।’ चारा घोटाला मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद प्रसाद रांची में सजा काट रहे हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राजद के नेता हर शनिवार को जेल में लालू से मिलते हैं जहां उन्हें ताजा घटनाक्रम से वाकिफ कराया जाता है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानपार्षद कमर आलम के साथ झा ने कहा कि राजद की बिहार और झारखंड प्रदेश इकाई ने प्रस्ताव पारित किया और केंद्रीय संसदीय बोर्ड को अवगत कराया कि उम्मीदवारों और गठबंधन भागीदारों के चयन को लेकर पार्टी में प्रसाद का फैसला अंतिम होगा।

प्रमुख खबरें

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में