महान गायिका लता मंगेशकर ने मनाया अपना 91वां जन्मदिन, सितारों ने दी सोशल मीडिया पर बधाई

By रेनू तिवारी | Sep 28, 2020

महान गायिका लता मंगेशकर आज अपना 91 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके दिन को थोड़ा और खास बनाने के लिए, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाओं के साथ खुश करने के लिए सोशल मीडिया पर ले लिया।

इसे भी पढ़ें: अपने परिवार के साथ रणबीर कपूर ने मनाया अपनी 38वां जन्मदिन, बहन ने शेयर की तस्वीरें

रितेश देशमुख ने लता मंगेशकर की एक पुरानी तस्वीर और अपने दिवंगत पिता और राजनीतिज्ञ विलासराव देशमुख के साथ गायक की तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "आदरणीय लता मंगेशकर जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! भगवान आपको अच्छे और प्रचुर जीवन का आशीर्वाद दें। #HappyBirthdayLataMangeshkar।"

 कंगना रनौत ने लिखा, "दिग्गज लता मंगेशकर जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। कुछ अपने जीवन में ऐसा करते हैं जिससे वह महान बन जाते हैं। वह ये काम दिमाग और पूर्ण ध्यान के साथ करते हैंऔक अपने काम में उत्कृष्टता हासिल करते हैं ऐसी ही एक शानदार कर्म योगी लता मंगेशकर जी  है। " 

दिग्गज सिंगर आशा भोंसले ने लिखा, "लता दीदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं ,जो आज 91 साल की हो गयी हैं। हमारे बचपन के दिनों को याद करते हुए इस तस्वीर को याद करें जहां दीदी को बाईं ओर बैठा देखा जा सकता है और मीना ताई और मैं उनके पीछे खड़ी हैं।

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने लिखा, लता मंगेशकर दीदी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वह आवाज़ जो हर दिल को छू जाए। मेरे जीवन में एक भी दिन आपके गीतों को सुने बिना नहीं रहता। भगवान गणेश आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करें। #GoddessOfMusic। "

इसके अलावा तमाम सितारों मे लता मंगेशकर जी को उनके जन्मदिन की बधाई दी हैं।  

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा