लेवानडॉस्की पेनल्टी पर चूके, गोलरहित बराबरी पर छूटा पोलैंड मेक्सिको का मैच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 23, 2022

स्टार स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवानडॉस्की पेनल्टी पर गोल नहीं कर सके जिससे पोलैंड ने फीफा विश्व कप के ग्रुप सी मुकाबले में मेक्सिको को मात देने का मौका गंवा दिया और यह मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा। मेक्सिको के खिलाड़ियों ने भी मैच के दूसरे हाफ में पोलैंड पर दबाव बनाए रखा और गोल करने के कई मौके बनाये लेकिन टीम को सफलता नहीं मिली। मैच के 56वें मिनट में मेक्सिको के खिलाड़ी हेक्टर मोरेनो को पोलैंड के कप्तान लेवानडॉस्की को खींचने के कारण पीला कार्ड दिखाया गया। 

इसके बाद वीडियो सहायक रेफरी की मदद से पोलैंड को पेनल्टी किक लगाने का मौका मिला।  मेक्सिको के कप्तान और गोलकीपर गुइलेर्मो ओचोआ ने लेवानडॉस्की के शॉट को रोक कर अपने देश के प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका दिया। ओचाओ का यह पांचवां विश्व कप है। पोलैंड के लिए 76 गोल कर चुके लेवानडॉस्की राष्ट्रीय टीम के लिए पहली पर पेनल्टी पर गोल करने से चूके गये। इसके बाद मैक्सिको की टीम ने गेंद को ज्यादा समय तक अपने पास रखा और पोलैंड की रक्षापंक्ति पर दबाव बनाये रखा। पोलैंड के गोलकीपर वोज्शिएक सजेस्नी ने मैक्सिको के तीन बेहतरीन प्रयास को शानदार बचाव के साथ विफल कर दिया।

प्रमुख खबरें

HD Kumaraswamy on Sex Scandal | कुमारस्वामी ने Prajwal Revanna के ‘सेक्स स्कैंडल’ मामले में साजिश का संदेह जताया, कहा- 25,000 पेन ड्राइव बांटी गईं

Lok Sabha Election । कर्नाटक में 14 सीट पर दोपहर तीन बजे तक 54.20 प्रतिशत मतदान

हीटवेव का शिकार होने पर आ सकता है Heart Attack, जानें एक्सपर्ट देते हैं ये सलाह

Lok Sabha Election: सोनिया गांधी ने जारी किया वीडियो संदेश, बोलीं- नफरत फैलाने वालों को खारिज करें, कांग्रेस को वोट दें