लोकसभा चुनाव निष्पक्ष नहीं, फिर भी ‘INDIA’ गठबंधन पूर्ण बहुमत हासिल करेगा : Jairam Ramesh

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 06, 2024

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव ‘‘निष्पक्ष नहीं’’ हैं और इसमें विपक्षी दलों को निशाना बनाया जा रहा है, फिर भी ‘‘पांच न्याय, 25 गारंटी’’ पर जनता की प्रतिक्रिया के कारण चुनाव में ‘इंडिया’ गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि देश के लोग चुनाव की स्वतंत्रता एवं निष्पक्ष खत्म करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सभी प्रयासों को खारिज कर देंगे। 


कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अंदरखाने ‘‘बहुत हुआ 10 साल अन्याय काल की लहर है। रमेश ने देश को ‘‘नया भारत’’ बताने वाली मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की हालिया टिप्पणियों को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये ध्यान भटकाने वाली रणनीति हैं जिसका उद्देश्य कांग्रेस के ‘‘पांच न्याय, पचीस गारंटी’’ और घोषणापत्र की बातों से ध्यान हटाया जाए। 

 

इसे भी पढ़ें: Jammu & Kashmir : ED ने 2022 Police Sub Inspector भर्ती घोटाला मामले में आरोपियों से संबंधित चल सम्पत्ति कुर्क की


चुनाव की निष्पक्षता के बारे में पूछे जाने पर, रमेश ने कहा, ‘‘विपक्षी दलों के खिलाफ कार्रवाई को देखते हुए यह चुनाव निष्पक्ष नहीं है, लेकिन इसके बावजूद, हमारा मानना ​​है कि ‘पांच न्याय’ को जनता की प्रतिक्रिया के कारण ‘इंडिया जनबंधन’ को स्पष्ट जनादेश मिलेगा।

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी