संजय राउत पर भाजपा का पलटवार, कहा- अपने गिरेबान में झांकें फिर उठाएं उंगली

By अनुराग गुप्ता | Aug 18, 2021

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर टिप्पणी की। जिस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है कि अपने गिरेबान में झांकें की नसीहत दी है। दरअसल, संजय राउत ने दावा किया कि जन आशीर्वाद यात्रा तीसरी लहर का निमंत्रण है। कई राज्यों में केंद्रीय मंत्री यात्रा कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ तीसरी लहर का निमंत्रण, संजय राउत का बयान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोगों ने नए मंत्रिमंडल का परिचय संसद में होने नहीं दिया और अब जब नए मंत्री जनता का आशीर्वाद लेने जनता के बीच जा रहें तो उस पर कुछ राजनीतिक दल टिप्पणी करते हैं इससे शर्मिंदगी की बात और क्या होगी। उन्होंने कहा कि वे चाहते ही नहीं कि गरीब समाज, एसटी/एससी, ओबीसी के वर्ग के लोग आगे बढ़ें।

वहीं केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सारे कार्यक्रम सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए किए जा रहे हैं और जो ये कह रहे वो पहले खुद अपने गिरेबान में झांकें फिर दूसरे पर उंगली उठाए। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जोश: कटवाल 

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद इसमें शामिल भारती पवार, कपिल पाटिल और भागवत कराड इस सप्ताह की शुरुआत से राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोगों से संपर्क स्थापित और हाल के चुनाव में भाजपा की जीत पर उनका आभार प्रकट करने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Mani Ratnam Birthday: हिट मशीन के नाम से फेमस हैं मणिरत्नम, फिल्मी दुनिया से जुड़ने के लिए बदला था नाम

केजरीवाल तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने से पहले राजघाट, हनुमान मंदिर जाएंगे

चलती ट्रेन से उतरते समय गिरने से महिला पुलिसकर्मी की मौत

Telangana Formation Day 2024: 44 साल के लंबे संघर्ष के बाद तेलंगाना को मिली थी नई पहचान, जानिए इतिहास